--Advertisement--

क्यों इतनी ज्यादा खूबसूरत होती हैं कोरिया की लड़कियां, ऐसे बढ़ाती हैं बॉडी का ग्लो

इन टिप्स को अगर आप भी फॉलो करेंगे तो आप भी अपना ग्लो और खूबसूरती बढ़ा सकते हैं।

Danik Bhaskar | Dec 17, 2017, 12:02 AM IST

यूटिलिटी डेस्क। खूबसूरती के मामले में कोरिया की लड़कियां काफी आगे हैं। दिनभर में ये कुछ ऐसी टिप्स फॉलो करती हैं जिनकी वजह से इसकी स्किन का ग्लो बढ़ने लगता है। यहां की लड़कियों की नेचुरल ब्यूटी ही इतनी है की बाकी देशों की तुलना में यहां काफी सुंदर लड़कियां आसानी से देखने को मिल जाती हैं। हम यहां आपको बता रहे हैं कोरिया की लड़कियों का खूबसूरती का राज। इन टिप्स को अगर आप भी फॉलो करेंगे तो आप भी अपना ग्लो और खूबसूरती बढ़ा सकते हैं।

आगे की स्लाइड्स पर जानिए कोरिया की लड़कियां की खूबसूरती का राज...

हॉट टॉवेट मसाज
इसके लिए सबसे पहले चेहरे को गर्म टॉवेल से कवर किया जाता है। इसके बाद टावेल के ऊपर से ही चेहरे की मसाज की जाती है। 15 मिनट बाद 

टॉवेल हटा लिया जाता है। इससे चेहरे का ब्लड सर्कुलेशन बढ़ता है साथ ही ग्लो बढ़ता है।

 

मेन्स शेविंग फॉम का यूज
पिंपल्स दूर करने के लिए मेन्स शेविंग फॉम का यूज किया जाता है। इससे चेहरे को 5 से 10 मिनट तक साफ किया जाता है। ऐसा हफ्ते में 1 या 2 बार किया जाता है।

सॉल्ट टॉनिक का यूज

इसे बनाने के लिए एक चम्मच टेबल स्पून सॉल्ट को एक गिलास पानी में मिलाया जाता है। चेहरा साफ होने के बाद इससे चेहरा साफ किया जाता है। लेकिन डैमेज्स स्किन वाले इसे यूज न करें।

 

लेमन जूस का यूज
कोरिया की लड़कियां चेहरे के अलावा बाकी बॉडी पार्ट्स के हिस्सों को साफ करने के लिए लेमन जूस का यूज किया जाता है। इससे पूरी बॉडी क्लीन हो जाती है।