--Advertisement--

अगर आपकी बॉ़डी के इन 4 में से एक पार्ट पर तिल है, तो आप बनने वाले हैं अमीर

ज्योतिष शास्त्र में बॉडी के कुछ ऐसे पार्ट्स बताए गए हैं जहां पर तिल होना काफी अच्छा और शुभ माना जाता है।

Dainik Bhaskar

Dec 15, 2017, 02:09 PM IST
What Moles on Body Tell about Your Luck

यूटिलिटी डेस्क। ज्योतिष शास्त्र में बॉडी के कुछ ऐसे पार्ट्स बताए गए हैं जहां पर तिल होना काफी अच्छा और शुभ माना जाता है। ये तिल व्यक्ति के धन लाभ से जुड़ा होता है। ऐसे लोग बाकी लोगों के काफी अलग होते हैं। इनमें कुछ खास तरह की प्रतिभाएं होती हैं। ऐसे लोग जल्दी ही किसी अच्छे मुकाम तक पहुंच जाते हैं। शास्त्रों में बताया गया है कि बॉडी के ऐसे 4 हिस्से हैं जहां पर तिल होना भविष्य में व्यक्ति के धनवान होने का संकेत होता है। आइए जानते हैं बॉडी के ऐसे 4 तिल के बारे में...

1. ठोड़ी पर तिल
शास्त्रों को अनुसार जिन लोगों की ठोड़ी पर तिल होता है उनके बिगड़े काम हमेशा बनते हैं। ऐसे लोगों की फाइनेंशियल कंडीशन धीरे-धीरे सुधर जाती है। अगर किसी पुरुष की ठोड़ी पर तिल हो तो वह भविष्य में धनवान जरूर बनता है।

2. नाक पर तिल
जिन लोगों की नाक पर तिल होता है, ऐसे लोग मन के साफ होते हैं। ऐसे लोग जॉब करें या बिजनेस दोनों में ही सफलता प्राप्त होती है।

3. हाथ की हथेली पर तिल
अगर पुरुषों के दाएं हाथ और महिलाओं के बाएं हाथ पर तिल है और मुट्ठी बंद करने पर यह छिप जाता है तो यह काफी शुभ माना जाता है। भविष्य में ऐसे लोगों को हर काम में धनलाभ मिलता है।

4. पीठ पर तिल
जिन लोगों के पीठ पर तिल होता है ऐसे लोग काफी खुश मिजाज के होते हैं। ऐसे लोग कम समय में ही किसी अच्छे मुकाम तक पहुंच जाते हैं।

X
What Moles on Body Tell about Your Luck
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..