पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Renault KWID Purchase Zero Downpayment: Monthly EMI Rs. 8,338

जीरो डाउनपेमेंट पर घर ले जाएं ये स्टाइलिश कार, नहीं होगी किसी लोन की जरूरत

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

यूटिलिटी डेस्क।  रेनो (Renault) अपनी क्विड (KWID) कार पर शानदार ऑफर लेकर आई है। जिसके चलते इस कार को आप बिना किसी डाउनपेमेंट के खरीद सकते हैं। दरअसल, कंपनी इस कार की एक्स-शोरूम प्राइस पर किसी तरह का डाउनपेमेंट नहीं ले रही है, लेकिन कार के इंश्योरेंस, RTO का जो भी खर्च आएगा, उसका पेमेंट करना होगा। 

 

# इतने रुपए करने होंगे खर्च

 

क्विड पर चल रहे इस ऑफर के लिए हमने भोपाल शोरूम पर बात की। इस पर कंपनी की सेल्स एक्जीक्यूटिव रजनी ने बताया कि कार की एक्स-शोरूम प्राइस पर कोई डाउन पेमेंट नहीं देना है, लेकिन इंश्योरेंस के 14 हजार रुपए, RTO के 29 हजार रुपए, वारंटी एक्सटेंड करने के 4,815 रुपए और एक्सेसरीज के 5 हजार रुपए देने होंगे। कुल मिलाकर 53,815 रुपए खर्च करके इस कार को घर लेकर जा सकते हैं।

 

# हर महीने का खर्च

 

कंपनी इस कार की एक्स-शोरूम प्राइस पर डाउनपेमेंट नहीं ले रही है। ऐसे में आपको रेनो के स्टैंडर्ड मॉडल जिसकी एक्स-शोरूम प्राइस 2.99 लाख रुपए है, उसके लिए 8,338 रुपए की मंथली EMI देना होगी। ये EMI 5 साल यानी 60 महीने के लिए होगी। यदि आप 7 साल की EMI पर जाते हैं तब ये अमाउंट कम हो जाएगा। वहीं, इसके ऊपर का मॉडल लेते हैं तब कार की एक्स-शोरूम प्राइस को हिसाब से EMI होगी।

 

रेनो फाइनेंस दे रही लोन

रेनो की कंपनी रेनो फाइनेंस इस कार पर लोन दे रही है। इसलिए आपको किसी दूसरी कंपनी से लोन कराने की जरूरत नहीं है। आप रेनो से ही आसानी से लोन लेकर कार घर ले जा सकते हैं। कार के मॉडल की एक्स शोरूम प्राइज जो भी होगी, कंपनी उतना लोन फाइनेंस करेगी। 

 

# Renault KWID के फीचर्स

 

माइलेज : 25.17 किलोमीटर प्रति लीटर
फ्यूल : पेट्रोल
इंजन : 799cc
BHP : 54bhp@5678rpm
टॉर्क :  72Nm@4386rpm
टॉप स्पीड :  135 Kmph
सिलेंडर : 3

 

आगे की स्लाइड्स देखिए Renault KWID के कुछ फोटोज...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें