--Advertisement--

70 रुपए प्रति घंटे के रेंट पर मिल रही Maruti Swift, पेट्रोल कंपनी की तरफ से फ्री

इंडियन कंपनी जूमकार (Zoomcar) कार के शौकीन लोगों के लिए शानदार ऑफर लेकर आई है।

Danik Bhaskar | Feb 19, 2018, 12:33 PM IST

यूटिलिटी डेस्क। इंडियन कंपनी जूमकार (Zoomcar) कार के शौकीन लोगों के लिए शानदार ऑफर लेकर आई है। इस कंपनी ने कार खरीदने और बिना खरीदे कार चलाने के दो अलग-अलग ऑफर लाई है। इस ऑफर का सबसे बड़ा फायदा है कि आप कम बजट में भी कार खरीद सकते हैं। साथ ही, इसके लिए आपको किसी लोन की भी जरूरत नहीं होगी। दरअसल, कंपनी ZAP सब्सक्रिप्शन मॉडल पर ये ऑफर लेकर आई है। इन मॉडल में हैचबैक से लेकर SUV मॉडल शामिल हैं।

# हर महीने देनें होंगे इतने रुपए

जूमकार का ये ऑफर टाटा Tiago से शुरू है। यानी आप इस कार को खरीदते हैं तब इसके लिए आपको हर महीने 18,999 रुपए खर्च करने होंगे। इस कार की एक्स-शोरूम प्राइस करीब 3.30 लाख रुपए है। ऑफर में कस्टमर को मंथली 19 हजार रुपए खर्च करने होंगे। हालांकि, इसका फायदा आपको बिना किसी लोन के मिल जाएगा।

# 70 रुपए प्रति घंटा पर कार

कंपनी का दूसरा ऑफर रेंट पर कार देने का है। यानी यहां से आप 70 रुपए प्रति घंटे पर कार ले सकते हैं। इतना ही नहीं, कस्टमर को पेट्रोल भी फ्री दिया जाएगा। इसमें भी कंपनी तीन कैटेगरी वाली कार रेंट पर दे रही हैं। इसमें हैचबैक@70 रुपए, सेडान@85 रुपए और SUV@90 रुपए प्रति घंटे के रेंट पर मिल रही हैं। इन सभी कैटेगरी में 15 मॉडल शामिल हैं। ये सर्विस आपके शहर में है या नहीं, इस बात का पता कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से लगा सकते हैं।

आगे की स्लाइड्स पर जानिए आपको दूसरे मॉडल की कार खरीदने के लिए कितने रुपए खर्च करने होंगे...