Hindi News »Lifestyle »Tech» Xiaomi Mobile Can Have These 5 Types Of Issues

XIAOMI के फोन्स में आती हैं ये 5 टेक्नीकल प्रॉब्लम्स, आपने की नोटिस?

यहां बता रहे हैं ऐसी ही 5 प्रॉब्लम्स जो MI के मोबाइल में आ सकती हैं। देखिए क्या आपने भी किया नोटिस..

bhaskar.com | Last Modified - Mar 15, 2018, 12:15 PM IST

    Xiaomi के मोबाइल्स काफी फेमस हैं, इनकी कम कीमत और इतने सारे अच्छे फीचर्स इन्हें सबकी पसंद बनाते हैं। MI के इतने मॉडल्स आते हैं कि हर किसी के बजट में ये फोन आ जाते हैं। इसके कई मंहगे मॉडल्स भी आते हैं जो शौकीन लोगों के लिए एकदम फिट होते हैं।

    लेकिन हर कंपनी के मोबाइल की तरह इनमें भी कुछ अच्छी तो कुछ खराब चीजें होती हैं। इन्हें टेक्निकल इशु बोल सकते हैं। MI के फोन्स में भी कुछ टेक्नीकल प्रॉब्लम्स आती हैं। जैसे अगर आपके पास MI का मोबाइल है तो आपने नोटिस किया होगा कि ये गर्म जल्दी हो जाता है और ज्यादा गर्म होता है। इसमें मैसेज भी आता है कि फोन स्विच ऑफ करें। इसी तरह की और भी बातें हैं। IT एक्सपर्ट मंगलेश एलिया,से बात करने पर उन्होंने बताया कि श्याओमी कम कीमत में बहुत सारे अच्छे फीचर्स दे रही है। ऐसे में कहीं तो क्वालिटी से समझौता करना ही पड़ता है। फोन गर्म होना, कुछ टाइम बाद बैटरी ड्रेन होने लगना जैसी कई प्रॉब्लम्स इन फोन्स में आती हैं। यहां बता रहे हैं ऐसे ही 5 प्रॉब्लम्स जो MI के मोबाइल में आ सकते हैं। देखिए क्या आपने भी किया इनमें से कुछ नोटिस...

    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: XIAOMI ke fons mein aati hain ye 5 teknikl problms, aapne ki Notice?
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From Tech

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×