Hindi News »Lifestyle News »Tech News» BSNL Maximum Recharge Offer Of Rs 999 Gives Unlimited Calls

जियो को सरकारी BSNL की टक्कर : 1 साल तक 1 GB डाटा रोजाना फ्री

dainikbhaskar.com | Last Modified - Feb 15, 2018, 07:39 PM IST

जियो को सिर्फ एयरटेल ही टक्कर नहीं दे रहा बल्कि सरकारी कंपनी BSNL भी नए-नए ऑफर्स से जियो के सामने चुनौती खड़ी कर रही है।
  • जियो को सरकारी BSNL की टक्कर : 1 साल तक 1 GB डाटा रोजाना फ्री
    +1और स्लाइड देखें

    यूटिलिटी डेस्क।जियो को सिर्फ एयरटेल ही टक्कर नहीं दे रहा बल्कि सरकारी कंपनी BSNL भी नए-नए ऑफर्स से जियो के सामने चुनौती खड़ी कर रही है। अब बीएसएनएल नया ऑफर लाया है। इसमें बीएसएनएल अनलिमिटेड कॉल्स के साथ में 1GB डाटा रोज 1 साल तक के लिए ऑफर कर रहा है।

    बीएसएनएल ने इस प्लान को 'Maximum' नाम से लॉन्च किया है। इसमें यूजर को 365 दिनों के लिए अनलिमिटेड डाटा और 181 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉइस कॉल्स दिए जा रहे हैं। इस प्लान की कीमत 999 रुपए है। बीएसएनएल ने ट्वीट करके बताया कि 999 रुपए में 1 जीबी डाटा हर रोज और 6 महीने के लिए अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग दी जा रही है। रोज 1GB डाटा खत्म होने के बाद भी इंटरनेट बंद नहीं होगा बल्कि स्पीड 40kbps हो जाएगी।

    181 दिनों के बाद वॉइस कॉल का लगेगा चार्ज, देखिए अगली स्लाइड में...

  • जियो को सरकारी BSNL की टक्कर : 1 साल तक 1 GB डाटा रोजाना फ्री
    +1और स्लाइड देखें

    > इस प्लान के तहत सभी एसटीडी और रोमिंग कॉल्स फ्री हैं। दिल्ली और मुंबई सर्कल के यूजर इसका फायदा नहीं ले सकेंगे। इन दोनों सिटी में वॉइस कॉल्स 60 पैसे प्रति मिनट की दर से वसूला जाएगा। सभी सभी सर्कल्स के लिए वॉइस कॉलिंग फ्री होगी। 181 दिनों के बाद वॉइस कॉल 60 पैसे प्रति मिनट की दर से वसूला जाएगा। यूजर को रोजाना 100 एसएमएस फ्री मिलेंगे। 181 दिनों के बाद यूजर को हर एसएमएस के लिए 25 पैसे चुकाने होंगे।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: BSNL Maximum Recharge Offer Of Rs 999 Gives Unlimited Calls
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Tech

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×