--Advertisement--

कमाल की Trick, बस एक SMS भेजकर सुन लें किसी भी फोन की सारी बातें

इस सीक्रेट ऐप की खास बात है कि जिसकी बातें आप सुन रहे हैं उसे भी इसका पता नहीं चलेगा।

Dainik Bhaskar

Dec 13, 2017, 12:02 AM IST
Tickle My Phone Free Android App; Listen Anyone By Sending SMS

यूटिलिटी डेस्क। आपके स्मार्टफोन पर कोई एक SMS भेजकर आपकी सारी बातें सुन सकता है। ये बात हैरान करने वाली है, लेकिन पूरी तरह सच है। दरअसल, गूगल प्ले स्टोर पर एक ऐसा ऐप है जिसकी मदद से यूजर किसी दूसरे स्मार्टफोन की सारी बातें सुन सकता है। इस सीक्रेट ऐप की खास बात है कि जिसकी बातें आप सुन रहे हैं उसे भी इसका पता नहीं चलेगा। हालांकि, जिस किसी की भी बातें आपको सुनना है उसके फोन में TickleMyPhone ऐप इन्स्टॉल करना होगा।

# ऐप का यूज करने की प्रॉसेस

- ऐप इन्स्टॉल करने के बाद उस मोबाइल की बातें सुनने के लिए आपको सिर्फ एक SMS करना होता है।
- मान लीजिए आपने A हैंडसेट में ऐप इन्स्टॉल कर दी और B हैंडसेट पर सभी बातें सुनना चाहते हैं।
- तब आपको B हैंडसेट से A पर एक SMS करना होगा।
- SMS आते ही B हैंडसेट पर कॉल आ जाएगा और वो A हैंडसेट की सभी बातें सुन सकेगा।
- यदि कॉल डिस्कनेक्ट हो जाता है तब A हैंडसेट पर B हैंडसेट से फिर से SMS करना होगा।

# TickleMyPhone ऐप के बारे में

- इस ऐप का साइज 4MB से भी कम है। यानी यूजर को ज्यादा स्पेस की जरूरत नहीं है।
- इसे एंड्रॉइड 2.1 इकलेयर और अपडेट OS पर भी इन्स्टॉल कर सकते हैं।
- प्ले स्टोर पर यूजर ने इसे मिले-जुले रिव्यू दिए हैं। कुछ ने इसे यूजफुल बताया है।
- इस ऐप का फ्री और पेड वर्जन दोनों उपलब्ध हैं। पेड वर्जन की प्राइस 122 रुपए है।
- पेड वर्जन पर यूजर को एक्स्ट्रा फीचर्स मिलते हैं।

आगे की स्लाइड्स पर जानिए TickleMyPhone ऐप कैसे काम करता है...

यूजर को गूगल प्ले स्टोर से TickleMyPhone ऐप इन्स्टॉल करना होगा। ऐप को ओपन करने पर एक लीगल नोटिस आता है जिसे यूजर को एक्सेप्ट करना होगा। यूजर को गूगल प्ले स्टोर से TickleMyPhone ऐप इन्स्टॉल करना होगा। ऐप को ओपन करने पर एक लीगल नोटिस आता है जिसे यूजर को एक्सेप्ट करना होगा।
अब यूजर से ऐप का पेड वर्जन लेने के बारे में पूछा जाता है। आप ये नहीं लेना चाहते तो लेटर करके आगे बढ़ें। अब मैनेज SMS / टैक्स्ट मैसेज रूल्स पर क्लिक करें। आपको ऊपर की तरफ चार सब-कैटेगरी नजर आएंगी। अब यूजर से ऐप का पेड वर्जन लेने के बारे में पूछा जाता है। आप ये नहीं लेना चाहते तो लेटर करके आगे बढ़ें। अब मैनेज SMS / टैक्स्ट मैसेज रूल्स पर क्लिक करें। आपको ऊपर की तरफ चार सब-कैटेगरी नजर आएंगी।
यहां पर सेटिंग के ऑप्शन में जाकर ‘Hide Tickle my Phone commands’ पर राइट टिक लगा दें। साथ ही, कॉल बैक के ऑप्शन में जाकर ON कर दें। यहां पर सेटिंग के ऑप्शन में जाकर ‘Hide Tickle my Phone commands’ पर राइट टिक लगा दें। साथ ही, कॉल बैक के ऑप्शन में जाकर ON कर दें।
ऐप की सेटिंग के बाद किसी दूसरे फोन से उस पर CALLMEBACK का SMS करना है। इससे उस फोन पर रिटर्न कॉल आ जाएगा और आप बात सुन सकते हैं। ऐप की सेटिंग के बाद किसी दूसरे फोन से उस पर CALLMEBACK का SMS करना है। इससे उस फोन पर रिटर्न कॉल आ जाएगा और आप बात सुन सकते हैं।
X
Tickle My Phone Free Android App; Listen Anyone By Sending SMS
यूजर को गूगल प्ले स्टोर से TickleMyPhone ऐप इन्स्टॉल करना होगा। ऐप को ओपन करने पर एक लीगल नोटिस आता है जिसे यूजर को एक्सेप्ट करना होगा।यूजर को गूगल प्ले स्टोर से TickleMyPhone ऐप इन्स्टॉल करना होगा। ऐप को ओपन करने पर एक लीगल नोटिस आता है जिसे यूजर को एक्सेप्ट करना होगा।
अब यूजर से ऐप का पेड वर्जन लेने के बारे में पूछा जाता है। आप ये नहीं लेना चाहते तो लेटर करके आगे बढ़ें। अब मैनेज SMS / टैक्स्ट मैसेज रूल्स पर क्लिक करें। आपको ऊपर की तरफ चार सब-कैटेगरी नजर आएंगी।अब यूजर से ऐप का पेड वर्जन लेने के बारे में पूछा जाता है। आप ये नहीं लेना चाहते तो लेटर करके आगे बढ़ें। अब मैनेज SMS / टैक्स्ट मैसेज रूल्स पर क्लिक करें। आपको ऊपर की तरफ चार सब-कैटेगरी नजर आएंगी।
यहां पर सेटिंग के ऑप्शन में जाकर ‘Hide Tickle my Phone commands’ पर राइट टिक लगा दें। साथ ही, कॉल बैक के ऑप्शन में जाकर ON कर दें।यहां पर सेटिंग के ऑप्शन में जाकर ‘Hide Tickle my Phone commands’ पर राइट टिक लगा दें। साथ ही, कॉल बैक के ऑप्शन में जाकर ON कर दें।
ऐप की सेटिंग के बाद किसी दूसरे फोन से उस पर CALLMEBACK का SMS करना है। इससे उस फोन पर रिटर्न कॉल आ जाएगा और आप बात सुन सकते हैं।ऐप की सेटिंग के बाद किसी दूसरे फोन से उस पर CALLMEBACK का SMS करना है। इससे उस फोन पर रिटर्न कॉल आ जाएगा और आप बात सुन सकते हैं।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..