--Advertisement--

31 मार्च के बाद बंद हो जाएगी Jio की Free सर्विसेस, ये है वजह

ऐसा इसलिए होगा क्योंकि 31 मार्च को जियो का प्राइम सब्सक्रिप्शन बंद हो जाएगा।

Dainik Bhaskar

Jan 07, 2018, 12:15 PM IST
Do You Know: Your JioPrime Subscription Will End On March 31

यूटिलिटी डेस्क। आपको बता दें कि 31 मार्च के बाद जियो की फ्री सर्विसेस बंद हो जाएगी। ऐसा इसलिए होगा क्योंकि 31 मार्च को जियो का प्राइम सब्सक्रिप्शन बंद हो रहा है। आपको याद दिला दें कि मुकेश अंबानी ने 21 फरवरी 2017 को प्राइम सब्सक्रिप्शन प्लान लॉन्च किया था। जिसको लेने की अंतिम तारीख 31 मार्च थी जिसे बाद में बढ़ाकर 15 अप्रैल कर दिया गया था। इस प्लान की वैलिडिटी 1 साल की थी। अगर आपने 14 अप्रैल को भी प्लान लिया था तो भी ये 31 मार्च को एक्पायर हो जाएगा।

जियो प्राइम मेंबरशिप की कीमत 99 रुपए है। जिन यूजर्स ने 99 रुपए देकर ये प्राइम मेंबरशिप ली हैं। उन्हें जियो की ऐप्स जैसे JioTV, JioMusic, JioCinema जैसी 10,000 रुपए की ऐप्स फ्री मिली थी। इसके साथ ही उन्हें जियो के बेस्ट प्लान मिल रहे हैं। अब मेंबरशिप एक्सपायर होने के बाद यूजर्स को क्या करना होगा कंपनी ने नहीं बताया है। पुरानी खबरों के अनुसार यूजर्स को फिर से इस मेंबरशिप प्लान को लेना होगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन के अमाउंट को बढ़ा सकती है।

आगे की स्लाइड पर जानिए jio प्राइम मेंबरशिप की क्या है शर्त...

Do You Know: Your JioPrime Subscription Will End On March 31

>जियो प्राइम मेंबरशिप प्लान की शर्त थी कि ये 31 मार्च 2018 को खत्म हो जाएगी। चाहे आप मेंबरशिप 30 मार्च को ही क्यों न लें। इसलिए अगर आपने बाद में मेंबरशिप ली है तो ऐसा न सोंचे कि ये एक साल तक चलेगी।

>आपने कभी भी 99 रुपए देकर प्राइम मेंबरशिप का सब्सक्रिप्शन लिया हो ये 31 मार्च को ही खत्म होगी। इसलिए तैयार हो जाइए नए ऑफर और थोड़े डिस्कंफर्ट के लिए।

X
Do You Know: Your JioPrime Subscription Will End On March 31
Do You Know: Your JioPrime Subscription Will End On March 31
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..