--Advertisement--

jio इफेक्ट: इस कंपनी ने लॉन्च किया नया प्लान, 399 रुपए में दे रही 56GB डाटा

अपने ग्राहकों को बचाए रखने के लिए टेलिकॉम कंपनियां कई जतन कर रही हैं।

Danik Bhaskar | Mar 07, 2018, 08:05 PM IST

यूटिलिटी डेस्क। अपने ग्राहकों को बचाए रखने के लिए टेलिकॉम कंपनियां कई जतन कर रही हैं। इसी के तहत वोडाफोन नया प्लान लेकर आई है। इस प्लान में कंपनी 299 रुपए में हर दिन 1GB डाटा, फ्री कॉलिंग और 100 मैसेज दे रही है। लेकिन ये ऑफर कंपनी ने 2G कस्टमर्स को ध्यान में रखकर लॉन्च किया है। यानि इस प्लान में 2G डाटा मिलेगा। ये प्रीप्रेड प्लान मध्य प्रदेश एवं छत्तीसगढ़ के कस्टमर्स के लिए लाया गया है।

ऐसा है पूरा प्लान
>प्लान में यजर को फ्री लॉकल और एसटीडी कॉलिंग मिलेगी।

>लेकिन इसमें कॉलिंग की लिमिट 250 मिनिट की रहेगी। एक वीक में 1000 मिनट बात कर सकेंगे।

>इसमें 100 मैसेज प्रतिदन मिलेंगे।

>हर दिन 1GB डाटा मिलेगा, जिसकी वैलिडिटी 56 दिनों की होगी।

जहां ज्यादातर टेलिकॉम कंपनियां 4G डाटा प्लान लॉन्च कर रही है ऐसे में वोडाफोन ने अपने 2G कस्टमर्स को अट्रेक्ट करने के लिए ये प्लान लॉन्च किया है। अभी भी इंडिया में इंटरनेट कनेक्टिविटी का लेवल काफी नीचे है। गांवों और कस्बों में लोग अभी 2G नेटवर्क यूज करते हैं। पिछले महीने वोडाफोन ने दिल्ली एनसीआर, मुंबई, सूरत और अहमदाबाद में 4G Volte कवरेज लॉन्च किया है।

आगे की स्लाइड्स पर जानिए वोडाफोन के दूसरे प्लान्स के बारे में...

>आपको बता दें वोडाफोन ने हाल ही में 349, 409, 459 रुपए के 2G प्लान लॉन्च किए हैं। इन प्लान की खास बात है कि ये अनलिमिटेड 2G डाटा देने के साथ ही इसमें जिन एरिया में 4G का नेटवर्क आता है वहां पर 4G डाटा मिलेगा। ये प्लान मध्यप्रदेश छत्तीसगढ़ में लॉन्च हो चुके हैं।

 

>अगर 4G प्लान की बात करें तो कंपनी ने जियो को टक्कर देने के लिए हाल ही में 549 रुपए का प्लान लॉन्च किया है। जिसमें हर दिन 3.5GB डाटा मिलता है। इसके साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 मैसेज पर डे मिलेंगे। इस प्लान की वैलेडिटी 28 दिन है। वहीं 799 रुपए के प्लान में 4.5GB डाटा हर दिन मिलता है।