पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

Jio यूजर्स को मिलेगा नया गिफ्ट, अब JioPhone भी चलेगा WhatsApp

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

यूटिलिटी डेस्क।  रिलायंस जियो अपने इंडिया के स्मार्टफोन यानी JioPhone को पॉपुलर और लोगों के लिए पूरी तरह यूजफुल बनाने के लिए लगातार नए अपडेट दे रही है। कंपनी का ये फोन KaiOS ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। ऐसे में वॉट्सऐप अब ऐसे ऐप बना रही है जो इस OS पर रन करेगा। यानी जियो फोन पर वॉट्सऐप चलाने के लिए किसी तरह की ट्रिक की जरूरत नहीं होगी।

 

# WABetaInfo ने दी जानकारी

 

वॉट्सऐप से जुड़ी डिटेल देने वाली वेबसाइट और ट्विटर हैंडल WABetaInfo के मुताबिक कंपनी KaiOS ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए ऐप बना रही है। वहीं, कंपनी ब्लैकबेरी और विंडोज फोन पर इसका सपोर्ट बंद कर चुकी है। हालांकि, इस ऐप को कब लॉन्च किया जाएगा इसकी जानकारी नहीं शेयर की है।

 

# नोकिया फीचर फोन में चलेगा वॉट्सऐप

 

HMD ग्लोबल ने नोकिया 8110 4G फीचर फोन लॉन्च किया है। ये फोन KaiOS ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। ऐसे में इस फोन पर भी यूजर वॉट्सऐप का मजा ले पाएंगे। इस फोन में हॉटस्पॉट और WiFi जैसे एडवांस फीचर्स के साथ गूगल असिस्टेंट, गूगल सर्च और गूगल मैप्स का एक्सेस भी दिया गया है।

 

# फेसबुक करता है सपोर्ट

 

KaiOS ऑपरेटिंग सिस्टम पर फेसबुक ऐप लॉन्च किया जा चुका है। जिसका बेनीफिट जियो फोन यूजर्स को मिल रहा है। ऐसे में वॉट्सऐप आने से जियो फोन पूरी तरह कम्पलीट हो जाएगा। यानी 1500 रुपए के इस फोन में आपको जियो के शानदार प्लान के साथ सबसे पॉपुलर सोशल ऐप्स भी मिलेंगे।

 

आगे की स्लाइड पर देखिए WABetaInfo के ट्वीट का स्क्रीनशॉन...

खबरें और भी हैं...