Hindi News »Lifestyle »Tech» Airtel And Karbonn Announces A1 Indian And A41 Power Smartphones

Airtel ने पेश किए दो नए 4G स्मार्टफोन, ऐसे 2 हजार से भी कम में मिल जाएंगे

भारती एयरटेल ने कार्बन मोबाइल्स के साथ पार्टनरशिप में दो नए 4G एंड्रॉइड स्मार्टफोन पेश किए हैं।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Nov 16, 2017, 04:26 PM IST

Airtel ने पेश किए दो नए 4G स्मार्टफोन, ऐसे 2 हजार से भी कम में मिल जाएंगे

गैजेट डेस्क। भारती एयरटेल ने कार्बन मोबाइल्स के साथ पार्टनरशिप में दो नए 4G एंड्रॉइड स्मार्टफोन पेश किए हैं। एयरटेल इन स्मार्टफोन की लॉन्चिंग अपने 'मेरा पहला स्मार्टफोन' कैंपेन के तहत कर रहा है।

पहला स्मार्टफोन A1 Indian होगा। पैसा रिफंड मिलने के बाद यह 1799 रुपए में कस्टमर को पड़ेगा। वहीं दूसरा स्मार्टफोन A41 Power होगा। यह 1849 रुपए में पड़ेगा। यह दोनों ही स्मार्टफोन टचस्क्रीन के साथ आते हैं। इनमें 1GB रैम, डुअल सिम स्लॉट, डुअल कैमरा भी होगा।

गूगल सर्टिफाइड हैं फोन
कंपनी ने बताया कि यह दोनों स्मार्टफोन गूगल सर्टिफाइड हैं और एंड्रॉइड के लेटेस्ट नॉगट 7.0 पर रन करते हैं। गूगल प्ले स्टोर के सभी ऐप इनमें आसानी से चलाए जा सकेंगे। YoubTube, Facebook और WhatsApp भी इनमें चलेगा। इन दोनों ही स्मार्टफोन में MyAirtel App, Airtel TV, Wynk Music जैसे ऐप प्रीलोडेड आएंगे। वहीं दोनों स्मार्टफोन एयरटेल के 169 रुपए के मंथली पैक के साथ मिलेंगे।

पहले स्मार्टफोन का स्टॉक पूरा बिका
एयरटेल ने जानकारी दी कि कंपनी के पहले स्मार्टफोन A40 का पहला स्टॉक पूरा बिक चुका है। एयरटेल-कार्बन की पार्टनरशिप में जो स्मार्टफोन लॉन्च किए जा रहे हैं, वे अमेजन इंडिया पर भी उपलब्ध हैं। A40 इंडिया गुरुवार से अमेजन इंडिया पर बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया है। वहीं A1 और A41 Power की बिक्री भी शुरू हो चुकी है।

ऐसे मिलेंगे 1799 में, देखिए अगली स्लाइड में...

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Airtel ne pesh kie do ne 4G smartphone, aise 2 hazaar se bhi km mein mil jaaengae
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Tech

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×