Hindi News »Lifestyle »Tech» Apple To Launch Three New IPhones In 2018

अगले साल Apple लॉन्च करेगी ये 3 iPhone, एक होगा इतना सस्ता

एपल तीन नए iPhone मॉडल्स पर काम कर रही है। इन स्मार्टफोन्स को 2018 के आखिरी में लॉन्च किया जा सकता है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Nov 15, 2017, 12:02 AM IST

  • अगले साल Apple लॉन्च करेगी ये 3 iPhone, एक होगा इतना सस्ता
    +1और स्लाइड देखें
    गैजेट डेस्क।एपल तीन नए iPhone मॉडल्स पर काम कर रही है। इन स्मार्टफोन्स को 2018 के आखिरी में लॉन्च किया जा सकता है। इनमें से दो हैंडसेट iPhone के अभी तक के सबसे बड़े डिस्प्ले के साथ आएंगे। एपल 6 इंच से भी बड़ा डिस्प्ले वाला फोन लाएगी।
    KGI Securities के एनालिस्ट Ming-Chi Kuo ने खुलासा किया कि एपल 2018 के सेकंड हाफ में OLED स्क्रीन वाला iPhone लॉन्च करने की तैयारी में है। इसमें 6.5 इंच की स्क्रीन होगी। यह फोन "iPhone X Plus" हो सकता है।
    2018 में आने वाले एक iPhone में 5.8 इंच का डिस्प्ले होगा। दूसरा 1125x2436 के रेजोल्यूशन के साथ आ सकता है और इसका स्क्रीन साइज 6.5 इंच होगा। तीसरा 6.1 इंच की स्क्रीन के साथ आ सकता है।
    रूमर्स की मानें तो 6.1 और 6.5 इंच वाले iPhone में OLED डिस्प्ले होगा। वहीं 5.8 वाले iPhone में TFT-LCD डिस्प्ले होगा। OLED डिस्प्ले वाले आईफोन हाईरेंज को ध्यान में रखते हुए लाए जा रहे हैं। वहीं TFT-LCD वाला आईफोन मिड रेंज के लिए लाया जा रहा है।
    iPhone X Plus कैसा होगा, देखिए अगली स्लाइड में...
  • अगले साल Apple लॉन्च करेगी ये 3 iPhone, एक होगा इतना सस्ता
    +1और स्लाइड देखें
    6.5 इंच वाला iPhone ही iPhone X Plus होगा
    > रुमर्स के मुताबिक 6.5 इंच वाला iPhone ही iPhone X Plus होगा। वहीं LCD डिस्प्ले वाला मॉडल दूसरे मॉडल के कम्पेरीजन में काफी सस्ता होगा। Kuo के मुताबिक डिवाइस ग्लास और स्टेनलेस स्टील डिजाइन में आएगी। 6.1 इंच वाले iPhone की कीमत 50 हजार रुपए के करीब हो सकती है। यह मॉडल Face ID और एडवांस्ड कैमरा के साथ आएगा। Kuo का यह अनुमान भी है कि एपल धीरे धीरे LCD मॉडल को बैजल लैस करेगा।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Tech

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×