Hindi News »Lifestyle »Tech» Next-Gen Elari NanoPhone C Launched In India

लॉन्च हुआ दुनिया का सबसे छोटा फोन, लगातार बात करने पर 4 घंटे चलेगा

सोमवार को इलारी ने NanoPhone C के नए वर्जन को इंडिया में लॉन्च कर दिया।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Nov 13, 2017, 07:07 PM IST

लॉन्च हुआ दुनिया का सबसे छोटा फोन, लगातार बात करने पर 4 घंटे चलेगा
गैजेट डेस्क। सोमवार को इलारी ने NanoPhone C के नए वर्जन को इंडिया में लॉन्च कर दिया। इसे दुनिया का सबसे छोटा जीएसएम हैंडसेट बताया जा रहा है। कंपनी इसके पहले मॉडल को जुलाई में लॉन्च कर चुकी है। फोन दिखने में काफी हद तक पुराने मॉडल जैसा ही है। यह फोन 6.8mm का है। इसका वजन सिर्फ 30 ग्राम है।
Yerha.com से इसे 2,999 रुपए में खरीदा जा सकता है। यह प्लेटिनम सिल्वर, रोज गोल्ड और ब्लैक ऐंथ्रसाइट कलर में अवेलेबल है। कंपनी ने इसके पुराने मॉडल NanoPhone C को एल्युमिनियम बॉडी और सिलिकॉन कीपैड के साथ 3,940 रुपए में लॉन्च किया था। नए मॉडल के फंक्शन और डिजाइन काफी हद तक पुराने जैसा ही है। यह ब्लूटूथ सपोर्ट करता है।
ब्लूटूथ से लेकर वॉइस रिकॉर्डर तक
इस फोन में ब्लूटूथ, कॉल रिकॉर्डर, कैलकुलेटर के साथ ही 32 GB microSD और microSIM कार्ड स्लॉट दिए गए हैं। MP3 player, FM radio, अलार्म और वॉइस रिकॉर्डर भी इस हैंडसेट में यूजर्स को मिलेगा। यह फोन मीडियाटेक MT6261D प्रोसेसर के साथ आता है। इसकी रैम 32MB है। इसे माइक्रोएसडी कार्ड से बढ़ाया जा सकता है।
280mAh की बैटरी, 4 घंटे चलेगी
इस फोन में 280mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि ये 4 घंटे का टॉकटाइम देगी। इसका स्टैंडबाय टाइम 4 दिनों का है। यह फोन मैजिक वॉइस फंक्शन के साथ आता है। यानी इससे आप प्रैंक कॉल करके दोस्तों से मजाक कर सकते हैं।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Tech

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×