Hindi News »Lifestyle »Tech» Vodafone Offers 1GB Data, Unlimited Calls At Rs 199 To Counter Jio

Voda ने लॉन्च किया Jio जैसा फ्री कॉलिंग और डाटा प्लान, लेकिन रखी ये शर्त

वोडाफोन ने प्रीपेड कस्टमर्स के लिए नया प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान में वोडाफोन 199 रुपए में 1GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलि

dainikbhaskar.com | Last Modified - Nov 24, 2017, 12:45 PM IST

  • Voda ने लॉन्च किया Jio जैसा फ्री कॉलिंग और डाटा प्लान, लेकिन रखी ये शर्त
    +1और स्लाइड देखें

    गैजेट डेस्क। सितंबर 2016 में जियो के आने के बाद से हर दिन कोई न कोई टेलिकॉम कंपनी जियो को टक्कर देने के लिए प्लान लॉन्च कर रही है। इसी कड़ी में वोडाफोन ने प्रीपेड कस्टमर्स के लिए नया प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान में वोडाफोन 199 रुपए में 1GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग दे रही है।


    ये है शर्त
    कंपनी ने एक शर्त रखी है। ये डाटा 28 दिन के लिए होगा, यानी यूजर्स को 1GB डाटा 28 दिन तक यूज करना होगा। इसमें कोई डेली लिमिट नहीं रखी गई है। वे चाहें तो एक दिन में पूरा डाटा यूज कर लें या 28 दिन तक चलाएं। कॉलिंग के लिए भी शर्त है, जिसमें यूजर्स हर दिन 250 मिनट बात कर सकते हैं। ये कॉलिंग लोकल, STD के साथ ही किसी भी नेटवर्क पर हो सकती है। इसके साथ ही 1000 मिनट की वीकली लिमिट भी है। इससे ज्यादा बात करने पर यूजर्स को 30 पैसा प्रति मिनट कॉल की दर से चार्ज देना होगा।

    जियो से महंगा

    ये प्लान जियो के प्लान से महंगा है। जियो 149 रुपए के प्लान में 4.2GB डाटा दे रही है। इसमें यूजर 0.15GB डाटा रोज यूज कर सकता है। इसकी वैलिडिटी 28 दिन है। साथ ही, 300 मैसेज और फ्री कॉलिंग भी मिलती है।

    वोडाफोन ने हाल ही में 349 रुपए का प्लान भी लॉन्च किया है, जिसमें 1.5GB डाटा डेली दिया जा रहा है। इसके साथ लोकल और STD कॉलिंग भी फ्री है। 28 दिन की वैलिडिटी का ये प्लान प्रीपेड यूजर्स के लिए है। ऐसा ही प्लान एयरटेल ने भी लॉन्च किया है।

    आगे की स्लाइड्स पर जानिए वोडाफोन यूजर्स को दे रही ये सुविधा...

  • Voda ने लॉन्च किया Jio जैसा फ्री कॉलिंग और डाटा प्लान, लेकिन रखी ये शर्त
    +1और स्लाइड देखें

    Vodafone का नंबर ऐसे करें आधार से लिंक

    वोडाफोन ने राजस्थान के कस्टमर्स के लिए नई सर्विस शुरू की है। इसमें 2 मोबाइल वैन राजस्थान के रूरल एरिया में घूमकर नंबर को आधारकार्ड से लिंक करवा रही है। इसके साथ ही यूजर्स की सिम को 4G में अपग्रेड भी कर रही है। राजस्थान के वोडाफोन इंडिया के बिजनेस हेड अमित बेदी का कहना है कि हम यूजर्स को वे सभी सुविधाएं दे रहे हैं, जिनसे वे बिना किसी रुकावट के हमारी सर्विसेस का यूज कर सकें।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Tech

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×