Hindi News »Lifestyle »Tech» Xiaomi Announces Photo Challenge

मोबाइल से फोटो शूट कर श्याओमी को भेजें, मिलेगा 19 लाख का ईनाम

चीनी कंपनी श्याओमी एक फोटोग्राफी चैलेंज लेकर आई है। इसमें पार्टिसिपेंट्स को फोटोशूट सबमिट करना होगा।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Nov 14, 2017, 12:02 AM IST

  • मोबाइल से फोटो शूट कर श्याओमी को भेजें, मिलेगा 19 लाख का ईनाम
    +1और स्लाइड देखें
    गैजेट डेस्क। चीनी कंपनी श्याओमी एक फोटोग्राफी चैलेंज लेकर आई है। इसमें पार्टिसिपेंट्स को फोटोशूट सबमिट करना होगा। विनर को 19 लाख 64 हजार रुपए अवॉर्ड में मिलेंगे। कंपनी यह काम्पीटिशन इंडिया, रसिया, विएतनाम और इंडोनेशिया में ओर्गनाइज कर रही है। यह इवेंट 20 अक्टूबर से शुरू होकर 11 दिसंबर तक चलेगा।
    #कौन कर सकता है पार्टिसिपेट
    इस इवेंट में श्याओमी Mi A1 के यूजर ही पार्टिसिपेट कर सकते हैं। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने सितंबर में लॉन्च किया था। इसके प्रमोशन के लिए ही कंपनी यह इवेंट कर रही है। पार्टिसिपेंट्स को Mi A1 से ही फोटो शूट करना होगा और उसे कॉम्पीटिशन में भेजना होगा।
    #कैसे कर सकते हैं पार्टिसिपेट
    पार्टिसिपेट करने के लिए प्रतिभागी को एमआई की वेबसाइट पर जाकर खुद को रजिस्टर करना होगा। इसमें कॉन्टैक्ट इंफॉर्मेशन के साथ ही प्रोफाइल पिक्चर लगाना होगी। फोटो के लिए अलग-अलग कैटेगरी बनाई गई हैं। इसमें लाइफस्टाइल, नेचर, एनिमल्स, लैंडस्केप, पीपल के साथ ही और भी कई अन्य कैटेगरी हैं। बेस्ट फोटो का सिलेक्शन कमेटी करेगी। विनर्स का अनाउंस 20 दिसंबर को किया जाएगा।
    #टॉप विनर को मिलेगा 19 लाख 64 हजार का ईनाम
    टॉप विन को 19 लाख 64 हजार रुपए का ईनाम मिलेगा। सेकंड में दो विनर्स अनाउसं होंगे, इन्हें 6 हजार 54 500 रुपए की राशी मिलेगी। थर्ड में तीन विनर्स अनाउंस किए जाएंगे। इन तीनों में से हर एक को 3 लाख 27 हजार रुपए मिलेंगे। कंपनी हर रीजन के टॉप 5 यूजर्स को चुनेगी। इनमें से हर एक को Mi A1 दिया जाएगा।
    एडिटिंग करना अलाउ नहीं, देखिए अगली स्लाइड में...
  • मोबाइल से फोटो शूट कर श्याओमी को भेजें, मिलेगा 19 लाख का ईनाम
    +1और स्लाइड देखें
    थर्ड-पार्टी सॉफ्टवेयर या एप्लीकेशन से एडिटिंग करना मना
    इस कॉम्पीटिशन के कुछ नियम-कायदे भी हैं। जैसे किसी भी थर्ड-पार्टी सॉफ्टवेयर या एप्लीकेशन से एडिटिंग करना मना है। फोटो शूट और एडिटिंग के लिए Mi A1 का ही इस्तेमाल करना है। एक पार्टिसिपेट 11 दिसंबर तक हर रोज 10 फोटो अपलोड कर सकता है। https://event.mi.com पर जाकर इस इवेंट की पूरी डिटेल ली जा सकती है।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Tech

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×