Hindi News »Lifestyle News »Wellness» Two Rice Totka For All Your Problems

चावल के ये 2 छोटे उपाय कर सकते हैं पैसों की कमी दूर

bhaskar.com | Last Modified - Dec 18, 2017, 08:14 PM IST

चावल के ये टाटके आपकी पैसों की परेशानी से लेकर सभी तरह की दूसरी परेशानियों का भी दूर करता है, ये हैं चावल के टोटके...

    चावल किसी भी पूजा में खास माने जाते हैं, चावल को अक्षत भी कहा जाता है, इन्हें पूजा की सामग्री में बहुत खास माना जाता है, बिना चावल के पूजा अधूरी मानी गई है, कुछ भगवानों की पूजा तो बिना चावल के मानी ही नहीं जाती, लेकिन चावल का पूजा के अलावा भी कई तीजों में यूज किया जाता है और इससे बहुत कुछ और भी अच्छा होता है, ये शुभ तो है ही लेकिन किस तरह से यूज किया जाए उस पर से इसके असर अलग-अलग हो सकते हैं, पूजा के अलावा चावल को तंत्र और टोटके में भी यूज किया जाता है, चावल सफेद या पीले दोनें तरह से यूज करके टोटके किए जाते हैं और उनका असर रोज की लाइफ में देखा जा सकता है. यहां चावल के जो उपाय या टोटके बताए जा रहे हैं ये आपकी पैसों की परेशानी से लेकर और सभी तरह की दूसरी परेशानियों को भी दूर करता है, आपको जानकर आश्चर्य जरूर होगा कि चावल से कैसे परेशानियां दूर होंगी लेकिन ये टोटके करने से आप खुद देख सकते हैं क्या रिजल्ट आएगा.

    ये हैं चावल के ऐसे ही 2 अलग-अलग टोटके जिनमें से एक भी कर लेने से पैसों की कमी दूर हो सकती है, ये टोटके पूरी श्रद्धा से किए जाने चाहिए... देखिए वीडियो क्या हैं ये टोटके और कैसे करने हैं ...

    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: chaavl ke ye 2 chhote upaay kar sakte hain paison ki kmi dur
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    Stories You May be Interested in

        More From Wellness

          Trending

          Live Hindi News

          0
          ×