Hindi News »Lifestyle »Wellness» These 5 Zodiac Signs Will Be Affected By Shani Dosh In New Year 2018

2018 नए साल में इन 5 राशियों पर बना रहेगा शनि का प्रकोप

देखें वीडियो कि नए साल में किन 5 राशियों पर शनि का बुरी प्रभाव बना रहेगा...

bhaskar.com | Last Modified - Dec 22, 2017, 10:07 AM IST

2018 नए साल में इन 5 राशियों पर बना रहेगा शनि का प्रकोप

शनि के प्रकोप से सभी डरते हैं, कुछ लोगों पर शनि की साढ़े साती होती है जो 7 साल तक चलती है और इसके चलते समय उसे बहुत सारी परेशानियां होती हैं, कुछ भी काम ठाक से नहीं होता, पैसों की नुकसान होता है, हेल्थ खराब रहती है और भी बहुत कुछ जो उसके कंट्रोस में नहीं रहता, 2017 इस साल में भी कुछ लोगों की कुंडली में शनि दोष रहा है, इस साल में कुछ राशियों पर शनि का बुरा असर था, किसा पर साढ़े साती तो किसी पर ढैय्या, अब इस साल के खत्म होने पर अगर देखें कि उन राशियों पर शनि का नए साल में क्या असर है, क्या उनकी हालत में सुधार आएगा, क्या उनका शनि के प्रकोप से कुछ राहत मिलेगी या अगला साल भी उन पर भारी है.

आने वाले नए साल 2018 में भी इनमें से कुछ राशियों पर ये शनि प्रकोप बना रहेगा, औऱ हो सकता है कि उनके अलावा भी कुछ और राशियों पर शनि का खराब प्रभाव आने लगे, कुछ लोगों के लिए ये नया साल अच्छा भी रह सकता है. यहां ज्योतिष के अनुसार बता रहे हैं कि कुछ राशियां हैं जिनके लिए ये नया साल कुछ खास बदलाव नहीं ला रहा और वो इस साल भी शनि के प्रभाव में रहेंगे और परेशान हो सकते हैं. देखें वीडियो कि नए साल में किन 5 राशियों पर शनि का बुरी प्रभाव बना रहेगा...

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 2018 ne saal mein in 5 raashiyon par bana rahegaaa shni ka prkop
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Wellness

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×