Hindi News »Lifestyle »Wellness» This One Thread On Wrist Can Get You Everything

हाथ पर बांध लें बस ये एक चीज, सुबह से शाम तक मिल सकते हैं ये 2 बड़े फायदे

मंदिर में पंडितजी हाथ में एक शुभ धागा बांधते हैं, इसे बांधने से क्या असर होता है, यहां बता रहे हैं इसे बांधने के फायदे..

bhaskar.com | Last Modified - Jan 24, 2018, 11:39 AM IST

    ज्योतिष में लाइफ से जुड़ी ऐसी बहुत सारी बातें बताई गई हैं जिन्हें करने से हम अपनी बहुत सारी प्रॉब्लम्स दूर कर सकते हैं, जैसे शादी से रिलेेटेड कोई भी प्रॉब्लम, जॉब से रिलेटेड प्रॉब्लम्स, बच्चों से लेकर बड़ों तक की कोई भी किसी भी तरह की प्रॉब्लम्स को ठीक करने का और स्थिति को बेहतर करने के सिए सजेशन दिए जाते हैं, इन्हें अगर आप ठीक से कर लें तो आपकी भी ये प्रॉब्लम्स दूर होे सकती हैं. इसी तरह इस वीडियो में बताया जा रहे हैं कि ये एक खास तरह का धागा होता है जिसे लोग लगाते हैं लेकिन शायग इसके बारे में अच्छे से नहीं जानते होंगे कि ये आखिर क्या करता है, क्या ये किसी तरह से हमारी प्रॉब्लम्स फिक्स करने में मदद करता है और अगर करता है तो किस तरह और किस प्रॉब्लम में. अक्सर आपने देखा होगा कि कथा में बैठने से या मंदिर में पंडितजी हाथ में एक शुभ धागा बांधते हैं जिसे कलावा भी कहते हैं, क्या आपने कभी सोचा ये क्यों अच्छा होता हैं, इसे बांधने से क्या असर होता है और इसे बांधते ही क्यों है, यहां बता रहे हैं इसे बांधने के क्या फायदे हो सकते हैं...

    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: haath par baandh len bs ye ek chij, subah se shaam tak mil sakte hain ye 2 bdee faayde
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From Wellness

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×