Hindi News »Lifestyle »Wellness» Bring One Of These Things Home Before New Year

नए साल से पहले घर ले आएं एक चीज, नहीं रहेगी कोई कमी

यहां बताई गई चीजों में से कोई एक चीज घर ले आएं, वास्तु के हिसाब से इसे लाने से नए साल में कोई परेशानी नहीं होगी....

bhaskar.com | Last Modified - Dec 26, 2017, 01:59 PM IST

नए साल से पहले घर ले आएं एक चीज, नहीं रहेगी कोई कमी

नया साल आने वाला है और हर कोई अपनी तैयारी में है, ये साल बहुत सारे लोगों के लिए अच्छा रहा होगा पर कुछ लोगों के लिए खराब भी गया होगा, खराब एक्सपीरिएंस को कोई भी दोहराना नहीं चाहता, और अपनी गलरियां सुधारकर नए साल में कुछ अच्छा करना चाहते हैं. अगर आपके इस साल कुछ नुकसान हुए हैं और आप इन्हें दोहराना नहीं चाहते तो नया साल आने से अपने घर में कुछ बदलाव लाने चाहिए, वास्तु में लाइफ को अच्छा करने के लिए बहुत कुछ उपाय बताए गए हैं लाइफ के सभी चीजों के बारे में चाहे वो आपस के रिलेशन हों, शादीशुदा जिन्दगी हो, चाहे बच्चों के बारे में हो या फिर अपने घर और जॉब के बारे में हो, हर किसी स्थिति के बारे में वास्तु में उपाय बताए गए हैं, अब जब हम नए साल में जाने वाले हैं अगर हम अपने घर को देखें तो हो सकता है इस साल का परेशानियों की वजह नजर आ जाए, हो सकता है घर पर कुछ वास्तु दोष हों जि पर हमारा ध्यान नहीं गया हो, इस वीडियो में कुछ ऐसी ही बातें बताई गई हैं.

यहां बताई गई चीजों में से कोई एक चीज घर ले आएं, वास्तु के हिसाब से इसे लाने से नए साल में कोई परेशानी नहीं होगी और पैसों की कमी भी दूर होगी, देखें वीडियो.

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ne saal se pehle ghr le aayen inmein se ek chij, nahi rahegai paison ki kmi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Wellness

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×