पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Priyanka Gets Body Parts Surgery Done Secretly In Los Angeles !

10 लाख़ रूपए में प्रियंका के Technically Perfect नैन-नक्श !

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
अगर आप भी प्रियंका चोपड़ा की तरह ख़ूबसूरत दिखना चाहती हैं, उन्हीं की तरह पोज़ करना चाहती हैं, हंसना चाहती हैं तो आपको अपनी जेब से हर महीने निकालने होंगे 10 लाख़ रुपए। क्योंकि ऐसा सिर्फ सर्जरी से मुमकिन है। और बॉलीवुड से इंटरनेशनल स्टार बनने के लिए प्रियंका की हुई हैं कई सर्जरीज़। बॉलीवुड ब्यूटी एक्सपर्ट आशमीन मुंजाल की मानें तो प्रियंका की ख़ूबसूरती में इतना बदलाव इसलिए आया क्योंकि प्रियंका हैं technically perfect. यानि की प्रियंका के हर नैन-नक्श पर कई बार चली है डॉक्टर्स की कैंची।
प्रियंका के सबसे सुंदर होंठ, जो हॉलीवुड की हीरोइनों के होंठों से काफी मेल खाते हैं, इस इंटरनेशनल लुक को कहते हैं - Honey Bee Kissed look.
तो अगर आप बनना चाहते हैं प्रियंका चोपड़ा, तो प्रियंका की तरह आप भी पैसा खर्च करके, अपने दांतों को अच्छी शेप दे सकते हैं, कितनी डिग्री की स्माइल करनी है, फोटोग्राफर्स के आगे पोज़ेज कैसे होने चाहिए, ये सब सीख सकते हैं।
अब आपको बताते हैं वो राज़ की बात और वो जगह जहां प्रियंका अपनी सर्जरीज़ के लिए जाती हैं। कई बॉलीवुड सितारों की हेयर स्टाइलिंग और मेक-अप कर चुकीं आशमीन मुंजाल की मानें तो प्रियंका लॉस एंजिलिस में अपनी सर्जरीज़ के लिए जाती हैं। और ये सब कुछ होता है छुप-छुपाकर। प्रियंका का लॉस एंजिलिस में पर्सनल डॉक्टर है, जिनके पास प्रियंका अपनी सर्जरीज़ के लिए कई बार जाती हैं।
यानि की लाइमलाइट में रहने के लिए और अपनी सर्जरीज़ मेनटेनेंस के लिए प्रियंका का हर महीने लाख़ों का बजट होता है।