• Hindi News
  • कथित प्रेमी ने क्लास रूम में छात्रा को जड़ा तमाचा

कथित प्रेमी ने क्लास रूम में छात्रा को जड़ा तमाचा

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सिटी रिपोर्टर.दुर्ग
शासकीय पॉलीटेक्निक कॉलेज में आज उस समय हंगामे की स्थिति निर्मित हो गई, जब चलती क्लास में एक युवक ने एक छात्रा के बाल पकड़कर उसके मुंह पर चार-पांच तमाचे जड़ दिए। इस हरकत से क्लास में मौजूद स्टूडेंट्स के साथ-साथ क्लास ले रहीं प्रोफेसर अमृता बंजारे भी हक्का-बक्का रह गईं। घटना कॉलेज के कमरा नंबर 62 की है। क्लास में उस वक्त इन्फार्मेशन टेक्नालॉजी के सिक्स सेमेस्टर के लगभग 40 स्टूडेंट्स मौजूद थे।
उन सबके बीच युवक ने युवती को तमाचा मारा और दोपहर तीन बजे मिलने के लिए बोल कर क्लास से बाहर निकल गया। युवक का नाम सूरज भान बताया जा रहा है। जाते समय उसने यह भी कहा कि यदि वह उससे नहीं मिलेगी तो अंजाम अच्छा नहीं होगा। उसके जाने के बाद मामला प्रिंसिपल उषा जैन तक पहुंचा। प्रिंसिपल ने युवती को बुलाकर मामले की जानकारी ली। युवक की धमकी को देखते हुए कॉलेज प्रबंधन ने छात्रा के पैरेंट्स को कॉलेज बुलवाया और उन्हें मामले की जानकारी दी। छात्रा ने बताया कि युवक उसका पड़ोसी है। दोनों 12वीं तक साथ पढ़े हैं। युवक खुद को उसका प्रेमी बताता है। प्रबंधन की पूछताछ में छात्रा ने बताया कि युवक इसके पहले भी उसके घर में घुसकर उससे मारपीट कर चुका है। छात्रा यह नहीं बता सकी सूरज उसके साथ मारपीट क्यों करता है।
मैनेजमेंट ने छात्रा से मामले की लिखित शिकायत मांगी। उसकी शिकायत के साथ प्रिंसिपल का कवरिंग लेटर लगाकर कोतवाली पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए मैनेजमेंट ने छात्रा की सुरक्षा की मांग की। इस पर पुलिस ने दो महिला व दो पुरुष कांस्टेबल उपलब्ध कराए, जिनके साथ छात्रा को घर भेजा गया। छात्रा या उसके परिजन ने फिलहाल थाने में शिकायत दर्ज नहीं कराई है।




छात्रा ने शिकायत नहीं की

॥कॉलेज मैनेजमेंट की शिकायत मिली है। पीडि़त छात्रा ने फिलहाल शिकायत नहीं की है। पुलिस अभिरक्षा में उसे उसके घर भेज दिया गया है।ञ्जञ्ज

जगदीश मिश्र, टीआई कोतवाली