• Hindi News
  • युवक की हत्या कर पहचान मिटाने के लिए पेट्रोल से जलाया शव

युवक की हत्या कर पहचान मिटाने के लिए पेट्रोल से जलाया शव

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भास्कर न्यूज - गुडग़ांव
सेक्टर-५६ से बादशाहपुर को जाने वाली सड़क किनारे नाले से एक 25 वर्षीय युवक का जला हुआ शव मिला है। युवक की हत्या करने के बाद उसकी पहचान मिटाने के लिए उसका शव नाले के पास रख पेट्रोल डाल जला दिया गया। पुलिस ने शव अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम कराकर उसकी पहचान के लिए शव गृह में रखवा दिया है। बीपीटीपी टावर से कुछ दूरी पर स्थित खाली प्लॉट के पास बनाए जा रहे नाले में पड़े शव को शनिवार दोपहर करीब १२ बजे वहां से गुजर रहे एक युवक ने देखा। सड़क से पैदल गुजर रहे युवक को बदबू आने पर उसने नाले के पास जाकर देखा तो एक युवक के जले हुए शव को नाले में पड़ा देखा। इस पर उसके मुंह से जोर से चीख निकल गई। शव की एक टांग ऊपर उठी हुई थी। जलाए जाने व फूलने के वजह से चेहरा भी भयानक हो चुका था। पास में ही एक बोतल पड़ी थी, जिसमें पेट्रोल की कुछ मात्रा बची हुई थी। भयावह दृश्य देख युवक ने शोर मचाया तो वहां कुछ ही देर में लोगों की भीड़ जमा हो गई। घटना की सूचना मिलते ही सेक्टर-५६ में तैनात एएसआई चंदर कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और क्राइम पुलिस टीम को बुला जांच शुरू कर दी। कुछ देर जांच करने के बाद पुलिस ने शव को गुडग़ांव पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।


जहां चिकित्सकों के एक बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया। जांच अधिकारी चंदर कुमार ने बताया कि युवक के गले व सिर में चोट है। चोट मारने के बाद गला दबा कर उसकी हत्या की गई है।
यह भी संभव है की हत्या कहीं और कर शव को यहां पर फेंक उसकी पहचान मिटाने के लिए उसके ऊपर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी गई है। जांच अधिकारी ने कहा कि हत्यारों की संख्या दो से अधिक होगी। अज्ञात हत्यारों के खिलाफ हत्या व शव को खुर्दबुर्द करने का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है, जिन्हें जल्द ही तलाश कर लिया जाएगा।