• Hindi News
  • साहब! हवलदार झूठे केस में फंसाने की देता है धमकी

साहब! हवलदार झूठे केस में फंसाने की देता है धमकी

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भास्कर न्यूज -!-जींद
बूढ़ा बाबा बस्ती के लोगों ने पुलिसिया रौब दिखाने वाले सीआईए स्टाफ में ड्यूटीरत हवलदार की शिकायत डीएसपी आर्दशदीप सिंह से की है। लोगों का आरोप है कि हवलदार का बस्ती में रह रहे सट्टेबाज व एक औरत के घर आना-जाना है। जिससे लोगों का घर से निकलना दूभर हो गया है। विरोध करने पर खाकी की धौंस दिखाता है। डीएसपी ने मामले की जांच कराकर लोगों को कार्रवाई का आश्वासन दिया।
सीआईए स्टाफ हवलदार के रौब से परेशान लोग मंगलवार को बूढ़ा बाबा बस्ती में एकत्र हुए। बस्ती के बलजीत, ईश्वर, राजपुरी, रामफल, सुरेश, रामकुमार, ईश्वर, धर्मसिंह, पूनम, कैलाशो व राजू का कहना था कि हवलदार बस्ती में रहने वाले सट्टे का काम करने वाले एक व्यक्ति व एक औरत के पास आता-जाता है। हवलदार को नशे में धुत व आपत्तिजनक हालत में कई बार देखा जा चुका है। सोमवार रात को भी लोगों की हवलदार के साथ कहासुनी हुई। हवलदार ने दादागिरी दिखाते हुए कुछ लोगों को थप्पड़ भी मारे और फंसाने की धमकी भी दी।
रात की घटना से आहत लोग मंगलवार सुबह एसपी कार्यालय पहुंचे। एसपी के न मिलने पर लोगों ने मामले की शिकायत डीएसपी आर्दशदीप से की। लोगों ने अपनी शिकायत में बताया कि हवलदार के कारण लोगों का गली में निकलना दूभर हो गया है। जिसका असर उनके बच्चों पर भी पड़ रहा है। अगर कोई व्यक्ति उसका विरोध करता है तो उसे झूठे केस में फंसवाने की धमकी देता है। सोमवार रात को भी हवलदार शराब के नशे में गली के लोगों को गाली दे रहा था। गली के ही बलजीत व कुछ अन्य लोगों ने समझाने की कोशिश की तो हवलदार ने उनके साथ मारपीट की। मोहल्ले के लोगों ने डीएसपी को दादागिरी दिखाने वाले हवलदार, सटोरिए और एक औरत का नाम भी दिया और मांग की है कि तीनों लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। डीएसपी आर्दशदीप ने लोगों को आश्वासन दिया कि मामले की जांच कराकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।