• Hindi News
  • दिनभर लगाते हैं लाइन, फिर भी नहीं मिलता सिलेंडर, लोंगों ने किया हंगामा

दिनभर लगाते हैं लाइन, फिर भी नहीं मिलता सिलेंडर, लोंगों ने किया हंगामा

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भास्कर न्यूज - जींद
एजेंसी धारकों की मनमानी अब सिलेंडर गैस उपभोक्ताओं की कमर तोड़ रहा है। समय पर सिलेंडर न मिलने के कारण उपभोक्ताओं की लंबी लाइनें सिलेंडर के लिए लग रही हैं। शनिवार को हुडा मार्केट में सिलेंडरों को लेकर खूब हंगामा हुआ। सुबह सात बजे से आकर लाइन में लगे उपभोक्ताओं को 11 बजे तक सिलेंडर नहीं मिला तो उन्होंने अधिकारियों के यहां फोन खड़काने शुरू कर दिए। खाद्य एवं आपूर्ति विभाग की टीम मौके पर पहुंची। बाद में गैस सिलेंडर से भरा ट्रक मंगवाकर उपभोक्ताओं को सप्लाई दी गई।
पहले काट देते हैं पर्ची, फिर भी नहीं मिलती गैस
शहीद स्मारक के पास हुडा मार्केट में शनिवार को दो सौ से अधिक उपभोक्ता अपने खाली गैस सिलेंडर लेकर लाइन में लगे थे। महिलाओं व पुरुषों में कोई सिर पर सिलेंडर उठाकर पहुंचा तो कोई मोटरसाइकिल पर लेकर। सुबह सात बजे ही सिलेंडर लेने के लिए यहां लंबी लाइन लग गई। दरअसल डीआरडीए के पास हुडा मार्केट में स्थित पारस गैस एजेंसी पर इन उपभोक्ताओं की पर्ची तो तीन दिन पहले कट गई थी, लेकिन हर दिन गैस लेने यहां पहुंचते हैं तो कुछेक उपभोक्ताओं को गैस सिलेंडर देकर खत्म होने की बात कह दी जाती है। शनिवार को भी 11 बजे तक गैस उपलब्ध नहीं हुई तो उपभोक्ताओं ने हंगामा शुरू कर दिया।
खाद्य आपूर्ति विभाग टीम ने बंटवाए सिलेंडर
सिलेंडर को लेकर हंगामे और लोगों के रोष को देखते हुए खाद्य एवं आपूर्ति विभाग टीम इंस्पेक्टर अमित के नेतृत्व में पहुंची। उन्होंने एजेंसी धारकों को तलब किया। गैस सिलेंडर गोदाम से मौके पर मंगवाए और लोगों को वितरित करवाए। टीम ने लोगों के बयान दर्ज किए। एजेंसी धारकों ने बताया है कि गोदाम से सिलेंडर लाने में कुछ देरी हो गई थी। ऐसे में उपभोक्ताओं ने हंगामा शुरू कर दिया। उपभोक्ताओं ने अपनी समस्या विभाग अधिकारियों को बताई।