• Hindi News
  • चार लोकसभा सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी वामपंथी पार्टियां : प्रदीप

चार लोकसभा सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी वामपंथी पार्टियां : प्रदीप

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भास्कर न्यूज -!- हिसार
वामपंथी पार्टियां आगामी लोकसभा चुनाव में एक धर्मनिरपेक्ष-जनतांत्रिक विकल्प की सरकार देश में बनाने के लिए काम करेगी। इसी को मध्य नजर रखते हुए वामपंथी पार्टियों ने हरियाणा के हिसार, सिरसा, अंबाला व करनाल लोकसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारने का फैसला किया है। यह जानकारी देते हुए माक्र्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के जिला सचिव व हिसार लोकसभा के संयोजक प्रदीप सिंह ने बताया कि हिसार लोकसभा क्षेत्र कमेटी की बैठक 9 जनवरी को बुलाई गई है।
उन्होंने बताया कि हिसार व सिरसा लोकसभा सीटों पर माकपा के उम्मीदवार चुनाव लडेंग़े। कामरेड प्रदीप ने बताया कि माकपा लगातार जन विरोधी नीतियों के खिलाफ जनता को लामबंद करती रही है। वर्तमान में अनियंत्रित महंगाई, भ्रष्टाचार व बेरोजगारी सब उदारीकरण व निजीकरण की आत्मघाती नीतियों का परिणाम है। देश की दोनों मुख्य राष्ट्रीय पार्टियां कांग्रेस व भाजपा इन जनविरोधी नीतियों पर चलने वाली है। ये दोनों पार्टियां एक दूसरे से अलग नहीं है। आज देश में नेता व नीतियां दोनों को बदलने की जरूरत है।
उन्होंने बताया कि 9 जनवरी को होने वाली लोकसभा क्षेत्र कमेटी की बैठक में राज्य सचिव कामरेड इंद्रजीत सिंह, दयानंद पूनिया, फूल सिंह श्योकंद, मास्टर शेरसिंह व हिसार, जींद व भिवानी जिलों के पार्टी जिला कमेटी के सदस्य
हिस्सा लेंगे।