• Hindi News
  • बरवाला में कॉलेज सोसायटी को बकाया भरने का नोटिस

बरवाला में कॉलेज सोसायटी को बकाया भरने का नोटिस

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
ञ्च वक्फ बोर्ड ने सोसायटी अध्यक्ष जावा को भेजे नोटिस में कार्रवाई की बात कही

भास्कर न्यूज -!- बरवाला

बनभौरी मार्ग पर शहीद भगत सिंह एजुकेशन सोसायटी द्वारा वक्फ बोर्ड से ली गई जमीन पर बनाए गए कॉलेज की इमारत अन्य लोगों को देने के मामले में अब बोर्ड ने सोसायटी अध्यक्ष को लीज की बकाया राशि देने का नोटिस भेजा है। नरेश जावा को भेजे नोटिस में कहा गया है कि सोसायटी की ओर सात लाख बत्तीस हजार रुपये बकाया हैं इसे जल्द भरा जाए अन्यथा सोसायटी के

खिलाफ उचित कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

लग चुके हैं कई आरोप

बता दें कि सोसायटी ने यह जमीन वर्ष 2001 में वक्फ बोर्ड से 8 हजार रुपये प्रतिमाह पर ली थी। उस समय सोसायटी के अध्यक्ष कांग्रेस नेता जयप्रकाश थे। जयप्रकाश ने क्षेत्र के लोगों से चंदा लेकर जमीन पर करीब दो दर्जन कमरों का निर्माण कॉलेज चलाने के लिए किया। कुछ दिन पहले सोसायटी अध्यक्ष जावा पर इमारत अन्य लोगों को देने का आरोप लगा था।

जावा ने दी सफाई

इस पर इनेलो व माकपा ने प्रदर्शन कर एसडीएम को ज्ञापन भी सौंपा था। इस बारे शहर की एक पंचायत भी हुई लेकिन बेनतीजा रही। अब इमारत में एक निजी स्कूल चल रहा है। नोटिस बारे सोसायटी के अध्यक्ष नरेश जावा ने कहा कि उन्हें बोर्ड की बकाया राशि भरने का नोटिस मिला है। कॉलेज की इमारत के बारे में वे कह चुके हैं कि शहर के लोग इस इमारत को संभालें। जावा ने कहा कि शहर के लोग सोसायटी में शामिल होकर यहां इमारत में शिक्षण संस्थान चलाएं इससे इमारत का रखरखाव सही ढंग से हो पाएगा।