• Hindi News
  • कोर्ट ने आरोपी पटवारी को १७ तक हिरासत में भेजा

कोर्ट ने आरोपी पटवारी को १७ तक हिरासत में भेजा

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भास्कर न्यूज -!- धर्मशाला
स्टेट विजिलेंस एंड एंटी करप्शन ब्यूरो धर्मशाला ने रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किए श्यामनगर पटवार सर्कल के पटवारी महेंद्र को कोर्ट ने 17 जनवरी तक न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश दिए।
विजिलेंस ने मंत पंचायत के अजय कुमार की शिकायत पर श्यामनगर पटवार सर्कल के पटवारी महेंद्र को 4 जनवरी को 2 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया था। इसे रविवार को विशेष न्यायाधीश ने 7 जनवरी तक विजिलेंस रिमांड पर भेजा था। मंगलवार को विजिलेंस ने पटवारी को फिर विशेष न्यायालय में पेश किया। विशेष न्यायाधीश ने पटवारी को 17 जनवरी तक न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश पारित किए।
पटवारी ने नियमित जमानत के लिए याचिका दायर की थी। कोर्ट ने सरकारी अधिवक्ता व बचाव पक्ष के की दलीलें सुनने बाद नियमित जमानत याचिका को खारिज कर दिया। विजिलेंस ने पटवारी से की पूछताछ में खुलासा हुआ है कि महेंद्र और उसके रिश्तेदारों की करोड़ों की चल और अचल संपत्ति है। आरोप है कि महेंद्र ने धर्मशाला तहसील के कई पटवार सर्कलों में लंबे समय से नौकरी करते हुए करोड़ों की चल और अचल संपत्ति अपने परिजनों के नाम पर खरीदी है। विजिलेंस ने इसकी चल-अचल संपत्ति सहित बैंक खातों की डिटेल एकत्रित करने के लिए विशेष टीम गठित की हैं।