• Hindi News
  • खिड़की तोड़ विधवा के घर लाखों की चोरी

खिड़की तोड़ विधवा के घर लाखों की चोरी

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
चित्र परिचय: ७ जीआरडी-३,४,५,६. टूटे आलमीरे व बिखरे सामान के साथ पीडि़त परिवार और गली जहां से दाखिल हुए चोर।



जमीन का दस्तावेज, सर्टिफिकेट भी ले उड़ा



भास्कर न्यूज-!-गिरिडीह

गिरिडीह मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के पचंबा मिशन स्थित डंडिय़ाडीह की विधवा हेलिला पासवान के घर लाखों की चोरी हो गई है। जिसमें नकदी सहित लाखों रुपए की चोरी हो गई है। इसके अलावा जमीन का कई प्रमुख दस्तावेज चोरी का भी आरोप लगाया गया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। हेलीला पासवान के मुताबिक घर में ताला बंद कर वह अपनी दोनों बेटी के साथ ३ जनवरी को टाटा गई थी। सोमवार की रात जब वापस लौटी तो देखा गया कि घर के तीन आलमीरा व एक बड़ा बक्सा को तोड़ नकदी व जेवरात की चोरी कर ली गई है। मुख्य गेट में ताला पहले की तरह ही बंद था। चोर पीछे की खिड़की तोड़कर घर में घूसे थे। इस घटना की सूचना मिलते ही मुफ्फसिल पुलिस देर रात को पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है। हेलीला पासवान ने प्राथमिकी के लिए थाना को लिखित आवेदन भी दिया है। जिसमें नकदी सहित करीब २ लाख रुपए के जेवरात, जमीन के दस्तावेज, बेटी का शैक्षणिक प्रमाण पत्र, वोटर आईडी कार्ड सहित अन्य कीमती कपड़े चोरी का आरोप लगाया है। पीडि़ता का कहना है कि जेवरात वह अपनी बेटी प्रिया पासवान के शादी को लेकर जेवरात व कीमती साडिय़ां खरीदकर घर में रखी थी। लेकिन चोरों ने सारा कुछ साफ कर दिया है। बताया जाता है कि इस घटना को किसी जाने-पहचाने शख्स ने पूरे इत्मीनान से अंजाम दिया है। क्योंकि पीडि़ता की हर गतिविधि को भांप पर कार्रवाई की गई। एक-एक आलमीरा को तोड़कर बारिकी से नकदी व जेवरात चुराया गया। इस घटना से पीडि़ता को बड़ी आर्थिक चोट पहुंची है। वहीं पुलिस अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गई है।







भास्कर न्यूज-!-गिरिडीह

गिरिडीह मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के पचंबा मिशन स्थित डंडिय़ाडीह की विधवा हेलिला पासवान के घर लाखों की चोरी हो गई है। जिसमें नकदी सहित लाखों रुपए की चोरी हो गई है। इसके अलावा जमीन का कई प्रमुख दस्तावेज चोरी का भी आरोप लगाया गया है।

पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। हेलीला पासवान के मुताबिक घर में ताला बंद कर वह अपनी दोनों बेटी के साथ ३ जनवरी को टाटा गई थी। सोमवार की रात जब वापस लौटी तो देखा गया कि घर के तीन आलमीरा व एक बड़ा बक्सा को तोड़ नकदी व जेवरात की चोरी कर ली गई है। मुख्य गेट में ताला पहले की तरह ही बंद था। चोर पीछे की खिड़की तोड़कर घर में घूसे