• Hindi News
  • कूलिंग पौंड में डूबने से १३ वर्षीय बालक की मौत

कूलिंग पौंड में डूबने से १३ वर्षीय बालक की मौत

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भास्कर न्यूज. बोकारो
हरला थाना क्षेत्र के कुलिंग पौंड नंबर दो में दिन के लगभग ११.३० बजे बसंती मोड़ हनुमान मंदिर के समीप झोपड़ी निवासी प्रेमनारायण साहनी उर्फ पचहत्तर साहनी के १३ वर्षीय पुत्र गोलू की मौत पानी में डूबने से हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक पानी में तैरने के लिए जानता था। लेकिन उसे मिरगी की बीमारी थी। जिसकी वजह से पानी में जाते ही दौरा पड़ गया। जिससे उसकी मौत हो गई।
दो दवा दुकानों में चोरों ने किया हाथ साफ. सेक्टर १२ ओपी क्षेत्र के १२ बी, प्लॉट संख्या-ए-६ स्थित दो दवा दुकानों में बीती रात अज्ञात चोरों ने शटर का ताला तोड़कर एक दुकान से १५०० रूपये तथा दूसरे दुकान से एक मोबाइल की चोरी कर ली है। शापिंग सेंटर स्थित श्रीदेव लक्ष्मी मेडिकल व श्री बालाजी मेडिकल में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। इस संबन्ध में योगेंद्र यादव ने सेक्टर १२ ओपी में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस छानबीन में जुटी हुई है।
गैस सिलेंडर फटने से तीन घायल, बीजीएच में भर्ती.रीतुडीह के सोनाटांड़ स्थित बि हारी नामक एक गैस कटर की दुकान में गैस का सिलिंडर फट जाने से तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। तीनों घायलों को बीजीएच में आईसीयू में भर्ती करवाया गया है। घायलों में सिवनडीह निवासी जावेद, जोशी कालोनी निवासी सुजीत सिंह व रिंकू के नाम शामिल हैं।
दहेज प्रताडऩा का मामला दर्ज
चलकरी निवासी कंचन देवी ने अपने पति संजय प्रसाद वर्मा, अपनी सास, श्वसुर और ननद के खिलाफ दहेज के लिए प्रताडि़त करने का मामला दर्ज करवाया है। फिलहाल प्रताडऩा की शिकार महिला नियामतपुर स्थित अपने मायके में रह रही है।
डायन का आरोप लगाकर महिला की पिटाई. जरीडीह थाना क्षेत्र के टांड़ बालीडीह निवासी ५० वर्षीया वृद्धा शांति देवी पर डायन का आरोप लगाते हुए वहीं के रहनेवाले सोहित उर्फ भोंदू कपरदार, अन्नु कुमारी, सुषमा कुमारी, काजल कुमारी सहित कुल छह लोगों के खिलाफ मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है। महिला ने छह के खिलाफ जरीडीह थाना में मारपीट करने का मामला दर्ज करवाया है।
छह आरोपी गिरफ्तार. चास मुफस्सिल थाना पुलिस ने १०७ के तहत अलकुशा निवासी तारापद हाजरा, गुरुपद हाजरा, श्रीनिवास हाजरा, महेंद्री हाजरा व धरापति हाजरा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गिरफ्तार आरोपी कांड संख्या-१७४/ १३ के आरोपी थे।
दिनदहाड़े विक्रेता से लूटे पैसे. सेक्टर छह ओपी क्षेत्र के सेक्टर पांच स्थित आशालता विकलांग विकास केंद्र के समीप दो बाइक सवार हिंदुस्तान लीवर कंपनी के सामान के विक्रेता सचिन सिंह, विनोद व रघुनाथ से पांच हजार सहित दो पर्स लूट लिए। घटना दिन के १.३० बजे की है। हिंदुस्तान लीवर के सामान लदा ऑटो जा रहा था, उसी समय दो बाइक सवारों ने यह कहकर ऑटो को रुकवाया कि आप दुर्घटना कर भाग रहे हो, गाड़ी रोको। जैसे ही ऑटो चालक ने गाड़ी रोकी उचक्कों ने उनलोगों के पैसे व पर्स छीन लिए।