• Hindi News
  • झारखंड के लिए दौड़ेंगे आजसू कार्यकर्ता

झारखंड के लिए दौड़ेंगे आजसू कार्यकर्ता

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
युवा महोत्सव के लिए शांति दास चयनित
बहरागोड़ा-!-12 जनवरी से 16 जनवरी तक लुधियाना में नेहरू युवा केन्द्र द्वारा किए जाने वाले राष्ट्रीय युवा महोत्सव में बहरागोड़ा से सामाजिक कार्यकर्ता शांति गोपाल दास और जमशेदपुर से अंकुर कंठ भाग लेंगे। ये दोनों 9 जनवरी को लुधियाना के लिए रवाना होंगे। यह जानकारी शांति गोपाल दास ने दी।
स्कूल के बच्चों का वनभोज आज
घाटशिला -!- प्रखंड परिसर स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय का वनभोज बुधवार को फूलडुंगरी स्थित वन विभाग के डीपो में होगा। इस दौरान खेलकूद होगा। यह जानकारी ग्राम शिक्षा समिति के अध्यक्ष ईश्वर मार्डी ने दी है ।
पेंशन के लिए आज मिलेंगे एसडीओ से
घाटशिला-!- काशिदा पंचायत के सैकड़ों पेंशनधारी बुधवार को 7 माह की लंबित पेंशन राशि के भुगतान की मांग पर एसडीओ अमित कुमार से मिलेंगे। इसकी जानकारी देते हुए पंचायत के मुखिया तारामनी मुंडा ने बताया कि गत दिनों पूरे पंचायत के सैकड़ों इंदिरा गांधी राष्ट्रीय पेंशन, इंदिरा गांधी विधवा पेंशन तथा राज्य कृत पेंशनधारियों ने उनसे मकर पर्व से पहले लंबित पेंशन दिलाने का मांग की थी। इसी संदर्भ में सभी एसडीओ से मिलेंगे।
अवैध बालू लदे दो हाईवा को रोका
घाटशिला-!-अवैध रूप से बालू ढुलाई करते दो हाईवा को हेन्दलजुडी के मुखिया दुर्गा चरण मुर्मू ने मंगलवार को रोक दिया। दोनों गाडिय़ों में बालू ले जाने संबंधी किसी तरह के कागजात नहीं थे। चालक से चालान मांगें जाने पर उसने कागजात होने से इंकार कर दिया। मुखिया ने बताया कि दोनो हाईवा के पास नूतनगढ़ पंचायत के गोगलो बालू घाट आधिकृत - दि आदिवासी वेलफेयर सोसाइटी घोड़ाबांधा का कागज था, जिसपर केवल गाड़ी का नंबर और वेलफेयर सोसाइटी की मुहर लगी थी। मुखिया ने बताया कि सरकारी योजनाओं का काम चल रहा है, वहां चोरी छुपे बालू लाकर लगाया जा रहा है।