• Hindi News
  • घर में अकेले सो रही वृद्धा की टांगी से हत्या

घर में अकेले सो रही वृद्धा की टांगी से हत्या

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
रायडीह -!- रायडीह थाना क्षेत्र के सुरसांग पंचायत स्थित बीरकेरा पहाड़ टोली में सोमवार की रात अज्ञात अपराधियों ने बुतैल देवी ((45)) की टांगी से काटकर हत्या कर दी। वह घर पर अकेली थी। अपराधियों ने हत्या करने के बाद टांगी को घर के पीछे फेंक दिया।
पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद टांगी को बरामद कर लिया है। हत्या किसने व क्यों की है, इसका पता नहीं चला है। थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। मृतक के बेटे भैरो किसान ने बताया कि गांव में उन लोगों का दो स्थानों पर घर है। उसकी मां बुतैल नए घर में अकेली रहती थी।
सोमवार की शाम वह खाना खाकर सोने के लिए नए घर में चली गई। मंगलवार की सुबह जब वहां पहुंचा तो देखा की दरवाजा खुला है और अंदर बेड पर मां का शव पड़ा हुआ था। घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी।
चौकीदार ने गांव जाकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। भैरो ने बताया कि उनकी दुश्मनी किसी के साथ नहीं है। अपनी रोजी रोजगार के लिए नया घर में धान कूटने वाला मशीन लगाई थी। उसी से घर का चूल्हा जलता था।