• Hindi News
  • वन अधिकारियों के खिलाफ आगे आया सीएम का परिवार

वन अधिकारियों के खिलाफ आगे आया सीएम का परिवार

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
आजसू ने की सीबीआई जांच की मांग
भास्कर न्यूज -!- रामगढ़
वन अधिकारियों के तानाशाही रवैये के विरोध में मुख्यमंत्री का परिवार भी आगे आ गया है। इसके लिए नौ जनवरी से समाहरणालय के सामने प्रस्तावित अनशन में हेमंत सोरेन के चाचा व शिबू सोरेन के सगे भाई राजाराम सोरेन भी शामिल होंगे।
राजाराम सोरेन ने बताया कि उन्हें भोला दांगी का मैसेज मिला था। उन्होंने जब तफ्तीश की तो पता चला कि मांडू और कुजू के वन अधिकारियों द्वारा तानाशाही रवैया अपनाया जा रहा है। एक तो वे भ्रष्टाचार में लिप्त है। इसके बावजूद वे आम लोगों पर झूठा मुकदमा दर्ज कर रहे हैं। जिस पर मुकदमा नहीं उसका गलत तरीके से नाम डालकर परेशान किया जा रहा है।
उन्होंने कहा भोला दांगी ने ऐसे भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ मुहिम चलाया। इस मामले में जिला प्रशासन ने सक्रियता दिखाई और तीन अधिकारियों पर प्राथमिकी भी की। लेकिन आज तक निष्कर्ष नहीं निकलना एक गंभीर विषय है। उन्होंने कहा कि भोला दांगी के इस मुहिम में उनका पूरा समर्थन है। वे भी अनशन स्थल पर
मौजूद रहेंगे।
सीबीआई करे जांच : आजसू
आजसू नेता चंद्रशेखर पटवा ने कहा कि भ्रष्टाचार के इस मुहिम में उनकी पार्टी बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेगी। उन्होंने कहा कि वन अधिकारियों की कारगुजारी की जांच सीबीआई से होनी चाहिए।