• Hindi News
  • जमशेदपुर को सात विकेट से हराकर रांची सेमीफाइनल में

जमशेदपुर को सात विकेट से हराकर रांची सेमीफाइनल में

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
प्रकाश मुंडा बने मैच आफ द मैच

कौशल की घातक गेंदबाजी

फोटो फाइल संख्या-07 बोकारो 126 में

कैप्शन-प्रकाश मुंडा को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार देते मनोज सिंह।

भास्कर न्यूज, बोकारो : प्रकाश मुंडा की शानदार अद्र्धशतकीय पारी व कौशल किशोर सिंह की घातक गेंदबाजी की मदद से तीन बार के विजेता रांची एकादश ने जमशेदपुर को सात विकेट से हराकर दिलीप अग्रवाल मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बना ली। गांधी क्लब के तत्वावधान में जोधाडीह मोड़ स्थित राम रुद्र उच्च विद्यालय में मंगलवार को प्रतियोगिता का दूसरा क्वार्टर फाइनल मैच खेला गया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी जमशेदपुर की शुरुआत अच्छी नहीं रही। 10 रन पर तीन विकेट गंवाने के बाद जमशेदपुर की टीम विनय गौतम के 54 ((4 छक्का, 6 चौके)) व शक्ति सिंह के 42 रनों की मदद से निर्धारित 35 ओवर में 169 रन बनाकर आल आउट हो गई। रांची के लिए शानदार गेंदबाजी करते हुए कौशल सिंह ने ((7/23/3)), अमन सौरभ ((7/41/2)) व दिलीप यादव ने 44/2 विकेट झटके। 170 रनों के विजयी लक्ष्य का पीछा करने उतरी रांची ने प्रकाश मुंडा के नाबाद 59, सचिन प्रसाद के 47 व कप्तान एसपी गौतम के नाबाद 37 रनों की मदद से 27.1 ओवर में तीन विकेट पर 171 रन बनाकर मैच जीत लिया। संजय ने 2 व प्रभात ने 1 विकेट लिया।

प्रकाश मुंडा सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी

पांच चौके व दो छक्के की मदद से 59 रनों की शानदार पारी खेलने के लिए रांची के प्रकाश मुंडा को मैच आफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। झामुमो नेता मुकेश राय ने प्रकाश मुंडा को 2100 रुपये के नगद पुरस्कार देकर पुरस्कृत किया।

रांची बनाम बोकारो सेमीफाइनल आज

प्रतियोगिता का पहला सेमीफाइनल मैच बोकारो बनाम रांची के बीच 8 दिसंबर को खेला जाएगा।





प्रकाश मुंडा बने मैच आफ द मैच, कौशल की घातक गेंदबाजी



भास्कर न्यूज -!- बोकारो

प्रकाश मुंडा की शानदार अद्र्धशतकीय पारी व कौशल किशोर सिंह की घातक गेंदबाजी की मदद से तीन बार के विजेता रांची एकादश ने जमशेदपुर को सात विकेट से हराकर दिलीप अग्रवाल मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बना ली। गांधी क्लब के तत्वावधान में जोधाडीह मोड़ स्थित राम रुद्र उच्च विद्यालय में मंगलवार को प्रतियोगिता का दूसरा क्वार्टर फाइनल मैच खेला गया।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी जमशेदपुर की शुरुआत अच्छी नहीं रही। 10 रन पर तीन विकेट गंवाने के बाद जमशेदपुर की टीम ने विनय गौतम के 54 व शक्ति सिंह के 42 रनों की मदद से निर्धारित 35 ओवर में 169 रन बनाए। रांची के लिए शानदार गेंदबाजी करते हुए कौशल सिंह ने ((7/23/3)), अमन सौरभ ((7/41/2)) व दिलीप यादव ने 44/2 विकेट झटके। 170 रनों के लक्ष्य पाने उतरी रांची टीम ने प्रकाश मुंडा के नाबाद 59, सचिन के 47 व कप्तान एसपी गौतम के नाबाद 37 रनों की मदद से 27.1 ओवर में 171 रन बना कर मैच जीत लिया।