कक

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पटना के एक होटल में रंगरेलियां मनाते डिप्टी मेयर समेत छह गिरफ्तार
पटना -!- राजधानी पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र के फ्रेजर रोड स्थित एक बड़े होटल में सोमवार की देर रात छापेमारी कर पुलिस ने गया के डिप्टी मेयर मोहन श्रीवास्तव समेत छह लोगांे को कालगर्ल के साथ रंगरेलियां मनाते हुए गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनु महाराज को सूचना मिली थी कि फ्रेजर रोड स्थित एक बड़े होटल में कुछ लोगों ने कालगर्ल को बुलाया है। सूचना के बाद एसएसपी के निर्देश पर कोतवाली की पुलिस अधीक्षक ममता कल्याणी के नेतृत्व में एक दल का गठन किया गया। सूत्रों ने बताया कि इसी दल ने होटल में छापेमारी कर गया के डिप्टी मेयर मोहन श्रीवास्तव समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों में गया के कुछ वार्ड पार्षद भी है।
20 किलो चरस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार
मोतिहारी -!-पूर्वी चंपारण जिले के नगर थाना क्षेत्र के मोतिहारी रेलवे स्टेशन स्थित मालगोदाम के निकट से पुलिस मंगलवार को दो तस्करों को गिरफ्तार कर उसके पास से 20 किलोग्राम नेपाली चरस बरामद किया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि सूचना मिली थी कि कुछ तस्कर नेपाल से चरस लाकर मोतिहारी स्टेशन की आेर जा रहे हैं। इसी आधार पर पुलिस ने माल गोदाम के निकट घेराबंदी कर दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार तस्करों के पास छिपाकर रखे गए पैकेट में बंद 20 किलोग्राम चरस बरामद किया गया है। सूत्रों ने बताया कि बरामद चरस की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में20 लाख रुपए से अधिक है। पुलिस तस्करों से पूछताछ कर रही है।
युवक की चाकू मारकर हत्या
कटिहार -!- जिले के नगर सहायक थाना क्षेत्र में मंगलवार की सुबह अपराधियों ने एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि कटिहार बस स्टैंड में किरानी के रूप में काम करने वाले इसी थाना के बरमसिया मुहल्ला निवासी दीपक यादव ((25 वर्ष)) जीआरपी चौक के निकट खड़ा था, तभी कुछ लोगों ने चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के कारणों का तत्काल पता नहीं चल सका है। सूत्रों ने बताया कि इस सिलसिले में मृतक के परिजनों के बयान परसंबंधित थाना में एक मामला दर्ज कर पुलिस छानबीन कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेजा गया है।
अवैध बंदूक कारखाने से मिले हथियार
मुंगेर -!- जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरदा दियारा से पुलिस ने मंगलवार को अवैध बंदूक कारखाने का पता लगाकर भारी मात्रा में हथियार के साथ एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक नवीन चंद्र झा ने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने हरदा दियारा स्थित एक ठिकाने पर छापामारी कर अवैध रूप से चल रहे एक बंदूक कारखाने का पता लगाया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने कारखाने से 21 निर्मित पिस्तौल, कई अद्र्धनिर्मित हथियार के अलावा हथियार बनाने वाली मशीन और कच्ची सामग्री की बरामद है। झा ने बताया कि पुलिस ने मौके से एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अपराधी से पूछताछ कर रही है।
युवक की गोली मारकर हत्या
पटना-!- जिले के मनेर थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव के निकट सोमवार की देर रात अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी तथा एक अन्य को पीट-पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि इसी थाना क्षेत्र के टाटाकॉलोनी निवासी बनारसी राय ((36 वर्ष)) और गजेन्द्र राय ((30 वर्ष)) मनेर बाजार से अपने घर लौट रहे थे, तभी पहले से घात लगाए हमलावरों ने बनारसी राय को गोली मार दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इस दौरान अपराधियों ने गजेन्द्र राय को पीट-पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। सूत्रों ने बताया कि हत्या के कारणों का तत्काल पता नहीं चल सका है। शव को पोस्टमार्टम के लिए दानापुर सदर अस्पताल भेजा गया है।
भाकपा माले ने ट्रेनों का परिचालन किया ठप
समस्तीपुर -!- जिले में सामाजिक, जाति और आर्थिक जनगणना में व्यापक गड़बड़ी के विरोध में मंगलवार को आक्रोशित भाकपा माले के कार्यकर्ताओं ने जिले के उजियारपुर रेलवे स्टेशन के पास रेल लाईन पर धरना देकर ट्रेनों का परिचालन बाधित कर दिया है। रेलवे सूत्रों के अनुसार भाकपा माले के कार्यकर्ताओं के धरना के कारण पूर्व मध्य रेलवे के सोनपुर रेल मंडल के समस्तीपुर-बरौनी एवं समस्तीपुर-मुजफ्फरपुर रेल खंडों पर ट्रेनों का परिचालन बाधित हुआ। सूत्रों ने बताया कि पूर्व मध्य रेलवे के समस्तीपुर उजियारपुर नाजिरगंज समेत विभिन्न स्टेंशनों पर प्रमुख ट्रेनें घंटों रुकी रही। भाकपा माले के जिला सचिव प्रो. उमेश कुमार ने बताया कि समस्तीपुर जिले के उजियारपुर समेत विभिन्न प्रखंडों में कमजोर व दलित वर्गों का एक साजिश के तहत सामाजिक, जाति व आर्थिक जनगणना में नाम सम्मिलित नहीं किया गया है। उन्होंने बताया कि इस मांग को लेकर जिले में भाकपा माले का आंदोलन जारी रहेगा।
ससुराल आए 30 वर्षीय युवक का अपहरण
शेखपुरा-!- जिले के नगर थाना क्षेत्र से ससुराल आए एक युवक का अपहरण कर लिया गया है। पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि नवादा जिले के नगर थाना क्षेत्र के करही गांव निवासी पंकज कुमार ((30 वर्ष)) की शादी पिछले वर्ष जिले के कसार थाना के चोरबर गांव निवासी पोस्ट मास्टर नरेश महतो की पुत्री के साथ हुई थी। महतो नगर थाना के खंाड़पर मुहल्ला में एक किराए के मकान में रहते थें जहां कल पंकज आया था। सूत्रों ने बताया कि सोमवार की देर शाम पंकज एटीएम से पैसा निकालने बाजार गया था, तभी से वह लापता है। इस सिलसिले में महतो के बयान पर नगर थाना में मंगलवार को पंकज के अपहरण का एक मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।




भारी मात्रा में शराब बरामद, तीन गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर -!-जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों से उत्पाद विभाग ने सोमवार की देर रात भारी मात्रा में अवैध शराब और मशीन के साथ तीन कारोबारियों को गिरफ्तार किया। उत्पाद अधीक्षक अरुण कुमार मिश्रा ने बताया कि सूचना के आधार पर जिले के पारु, मनियारी और मीनापुर थाना के कई स्थानों पर विभाग की अलग-अलग टीम ने छापेमारी की। उन्होंने बताया कि इस दौरान पारु थाना के दाउदपुर गांव से अवैध शराब के कारोबारी मुन्ना चौधरी के यहां से भारी मात्रा में शराब, पंचिंग मशीन और खाली रैपर बरामद किए गए हैं। छापेमारी के दौरान मुन्ना चौधरी फरार हो गया। मिश्रा ने बताया कि विभाग की एक अन्य टीम ने मनियारी के माधोपुर सुस्ता में अशोक कुमार के घर से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की है। उन्होंनें बताया कि इसके अलावा मीनापुर के सिवापट्टी में अवैध शराब के साथ दीपक कुमार, गंगा राम और रामयस ठाकुर को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार कारोबारियों से पूछताछ की जा रही है।



न्यूज़ इनबॉक्स