• Hindi News
  • रेलवे ने हटाया अतिक्रमण

रेलवे ने हटाया अतिक्रमण

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नगर संवाददाता-!-बैतूल
रेलवे प्रशासन के माध्यम से मंगलवार को रेलवे की जमीन पर हुए अतिक्रमण को हटाए जाने की कार्रवाई की गई। इस दौरान रेलवे अधिकारियों को ज्यादा मशक्कत नहीं करनी पड़ी। कई अतिक्रमणकारियों ने खुद ही अतिक्रमण हटा लिया। शहर के इंदिरा कॉलोनी क्षेत्र से लगे हुए रेलवे की जमीन है। यह जमीन खाली पड़ी थी। इस जमीन पर कुछ लोगों ने अतिक्रमण कर लिया था। मंगलवार को रेलवे के एईएन, स्टेशन प्रबंधक, इंजीनियर व आरपीएफ ने मौके पर पहुंचकर अतिक्रमण हटाए जाने की कार्रवाई की गई।
आधा दर्जन अतिक्रमण हटाए
इंदिरा कॉलोनी क्षेत्र में आधा दर्जन लोगों ने रेलवे की जमीन पर अतिक्रमण कर कच्चे मकान बना लिए थे। इस स्थिति को देखते हुए रेलवे अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर अतिक्रमण हटाए जाने की समझाइश दी। इस पर अतिक्रमणकारियों ने हटाया लिया।
एक माह पहले दिए थे नोटिस
रेलवे अधिकारियों के मुताबिक रेलवे की जमीन पर अतिक्रमण करने वालों को रेलवे प्रशासन ने करीब एक माह पहले अतिक्रमण हटाए जाने के नोटिस दिए थे। इसके बाद भी अतिक्रमण नहीं हटाया गया। इस पर रेलवे ने मंगलवार को मौके पर पहुंचकर अतिक्रमण हटाए जाने की कार्रवाई को अंजाम दिया। रेलवे अधिकारियों के पहुंचने पर अतिक्रमणकारी खुद ही अतिक्रमण हटाने लगे थे।