• Hindi News
  • :शहर के लोग हो रहे परेशान, अधिकारी बेखबर

:शहर के लोग हो रहे परेशान, अधिकारी बेखबर

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भास्कर संवाददाता. टीकमगढ़
टीकमगढ़ झांसी मार्ग पर पुलिया की खुदाई होने से दो दिनों से पानी की सप्लाई नहीं प्रभावित हो गई है। लोगों को मजबूरन हैंडपंप से पानी भरना पड़ रहा है। निर्माण एजेंसी की लापरवाही से पाइप लाइन और टेलीफोन लाइन टूट गई है। पिछले दो दिन से भटनागर कालोनी, कौशलपुरी, शिवशक्ति कालोनी में पानी की सप्लाई नहीं हुई है।
हैंडपंप के भरोसे
कौशलपुरी निवासी विशाल जैन बताते हैं कि पिछले दो दिनों से पानी की सप्लाई बंद है। जिससे पीने के लिए पानी हैंडपंप से भरना पड़ रहा है। चकरा कालोनी निवासी में राकेश कुशवाहा बताते हंै कि वैसे तो हर तीसरे दिन पानी की सप्लाई हो रही है। लेकिन खुदाई के कारण थोड़ी परेशानी हो गई। नगरपलिका सीएमओ हरिहर गंर्धव कहना है कि खुदाई की वजह से पाइप लाइन प्रभावित हुई है। एक दो दिन में लाइन ठीक हो जाएगी।
कलेक्टोरेट में नेट फेल
कलेक्टोरेट के आसपास के अधिकतर टेलीफोन लाइन बंद पड़ी हुर्इं हैं। नेट फेल होने कारण आरटीओ विभाग की आनलाइन प्रक्रिया प्रभावित हुई। निलेश तिवारी ने बताया कि पिछले तीन दिनों से आरटीओ कार्यालय के चक्कर लगा रहे हैं।
लेकिन नेट फेल होने के कारण रसीद नहीं बन रही। कलेक्टोरेट परिसर में जनसंपर्क कार्यालय, खनिज विभाग, खाद्य विभाग सहित अधिकतर कार्यालय के टेलीफोन ठप हैं। बीएसएनएल एसडीओ अनिल श्रीवास्वत कहना है कि पूरे दिन से कर्मचारी लाइन की मरम्मत कर रहे है। देर शाम तक सभी लाइन चालू हो जाएगी।



टीकमगढ़। भटनागर कालोनी में जलसंकट है।

पाइप लाइन टूटी, जलसंकट गहराया