• Hindi News
  • सर्वर डाउन होने से बैंकों का काम हो रहा प्रभावित

सर्वर डाउन होने से बैंकों का काम हो रहा प्रभावित

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बीएसएनएल नेटवर्क में कनेक्टिविटी नहीं जुडऩे से हो रही है दिक्कत।
भास्कर संवाददाता - गोहद
बीएसएनएल की कनेक्टिविटी ((सर्वर डाउन)) गड़बड़ाने से गोहद में बैंक का कामकाज प्रभावित हो रहा है। इससे बैंक में ठीक से लेन देन का काम नहीं हो पा रहा है। बैंक अधिकारियों की शिकायत के बाद भी अब तक समस्या का समाधान नहीं किया गया है।
गोहद में बीएसएनएल की सेवाएं ठीक से बैंकों को नहीं मिल पा रही है।कभी सर्वर डाउन तो कभी नेट संबंधी समस्या रहती है। जिसकी वजह से नगरपालिका परिषद के पास स्थित एसबीआई का कामकाज प्रभावित हो रहा है।इस बारे में बैंक अधिकारी कई बार बीएसएनएल के अधिकारियों को शिकायत कर चुके हैं, बावजूद इसके कोई ध्यान नहीं दे रहा है।
इस बारे में बैंक ग्राहक राजेंद्र सिंह तोमर, सूर्यभान सिंह गुर्जर, गुड्डू चौहान, ललित अग्रवाल गोहद आदि का कहना है कि बैंक में लेन देन में घंटों का समय लग रहा है। जब इसका कारण अधिकारियों से पूछते हैं तो वे कहते हैं कि कनेक्टिविटी की परेशानी हो रही है।
वहीं इस संबंध में नगरपालिका कार्यालय के पास स्थित एसबीआई की शाखा प्रबंधक विनीता जैन का कहना है कि बैंक में बीएसएनएल की कनेक्टिविटी न जुडऩे की समस्या दो अपै्रल से चल रही है। हमारे पास स्वयं की कनेक्टिविटी भी है, लेकिन उससे दो कंप्यूटर ही चल पाते हैं। ऐसे में काम प्रभावित हो रहा है।हम बीएसएनएल के अधिकारियों से शिकायत कर चुके हैं, लेकिन वे ध्यान नहीं दे रहे हैं।



एसबीआई बैंक फाइल फोटो।