• Hindi News
  • वार्ड चार की गलियों में जलभराव से लोग परेशान

वार्ड चार की गलियों में जलभराव से लोग परेशान

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मुरैना-!-शहर के वार्ड चार की गलियों में नालियां चोक होने से गंदा पानी ओवरफ्लो होकर सड़क पर भर गया है इससे स्थानीय रहवासियों को परेशानी हो रही है। मंगलवार को विधायक पुत्र राकेश सिंह ने मौके पर पहुंचकर समस्या हल कराने की पहल की।
सुभाष नगर क्षेत्र की गबदा गली, बलदेवा गली, मस्जिद के आगे व पीछे की गली के लोगों ने कुछ समय पहले सड़क पर गंदा पानी भरने की समस्या से नगर पालिका को अवगत कराया लेकिन किसी ने कोई सुनवाई नहीं की। बारिश होने के बाद हालात जब और खराब हुए तो मंगलवार को लोगों ने विधायक रुस्तम सिंह से फोन पर संपर्क कर समस्या हल कराने की बात कही। विधायक के भोपाल में होने के कारण उन्होंने अपने बेटे राकेश सिंह को मौके पर भेजा। राकेश सिंह ने सीएमओ पंकज शर्मा को वार्ड चार में बुलाकर उन्हें पानी भरने की समस्या से रूबरू कराया। सीएमओ ने समस्या का मौका मुआयना करने के बाद नगर पालिका के अमले को गंदे पानी के निकास की कार्रवाई शुरू करने के निर्देश दिए।
शहर में कई स्थानों पर जलभराव : मुरैना शहर के 39 वार्डों में गंदे पानी के निकास की कोई व्यवस्था नहीं है। पिछले दिनों जौरा विधायक सूबेदार सिंह रजौधा ने पुरानी हाउसिंग कॉलोनी के गंदे पानी के निकास के लिए नगर पालिका के अधिकारियों को मौके पर बुलाकर कार्रवाई के निर्देश दिए लेकिन उस संबंध में नगर पालिका ने कोई खास कार्रवाई नहीं की।