• Hindi News
  • बाइक पर पोल गिरा, चालक घायल

बाइक पर पोल गिरा, चालक घायल

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सिटी रिपोर्टर. नीमच
मनासा रोड पर एक बाइक के अगले हिस्से पर बिजली का पोल गिर गया। हादसे में चालक घायल हो गया। उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया।
अस्पताल पुलिस चौकी से मिली जानकारी अनुसार पिपलिया हाड़ा का बाबूलाल पिता छगनलाल अहीर ((४०)) नीमच से गांव जा रहा था। शाम करीब ७.३० बजे भगवानपुरा चौराहे पर अचानक बिजली का पोल बाइक के अगले पहिये पर गिर गया। हादसे में बाबूलाल घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
कार-टै्रक्टर की टक्कर में पांच घायल
नीमच. फोरलेन पर कानका फंटे पर एक कार और ट्रैक्टर की टक्कर में कार में सवार पांच लोग घायल हो गए। जिला अस्पताल में सभी का प्राथमिक उपचार किया गया। जानकारी मुताबिक निंबाहेड़ा की तरफ से रतलाम जा रही कार कानका फंटे के पास एक ट्रैक्टर से टकरा गई। हादसे में कार सवार मो. शौकत पिता मो. युसूफ ((४०)), नरेंद्र पिता नाथूलाल सोनी ((४०)), नरेंद्र पिता रमेश चौरसिया ((३५)), रानी पति नरेंद्र चौरसिया ((३२)), प्रिंस पिता नरेंद्र चौरसिया ((४)) सभी निवासी रतलाम को मामूली चोंटे आई। सभी का जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार किया गया।
शादी का झांसा देकर किशोरी को भगाने वाला गिरफ्तार
नीमच. शादी का झांसा देकर रतनगढ़ थाना क्षेत्र के पालछा से एक किशोरी को भगाने वाले को शनिवार शाम पुलिस ने राजस्थान के बरुंदनी के रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया नगीनाबाई पिता गोकूल ग्वार बंजारा ((१५)) निवासी पालछा गुरुवार दोपहर सांवलपुरा स्थित आई माता मंदिर दर्शन करने गई थी। इसी दौरान रामचंद्र पिता शंकरलाल ग्वार बंजारा निवासी ताल थाना सिंगोली उसे शादी का झांसा देकर भगा ले गया। शुक्रवार को परिजन ने रिपोर्ट दर्ज कराई। शनिवार शाम ४ बजे राजस्थान के बरुंदनी रेलवे स्टेशन से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मौके से किशोरी भी मिल गई।