• Hindi News
  • अवैध परिवहन पर वसूली २ लाख से ज्यादा की पेनल्टी

अवैध परिवहन पर वसूली २ लाख से ज्यादा की पेनल्टी

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सिटी रिपोर्टर. नीमच
वाणिज्यिकर एंटी एविजन ब्यूरो इंदौर की टीम ने शनिवार को शहर में एक बस और एक ट्रक पर अवैध और बिना टैक्स चुकाए परिवहन के मामले में कार्रवाई कर २ लाख से ज्यादा की पेनल्टी वसूली।
वाणिज्यिकर एंटी एविजन ब्यूरो इंदौर के सहायक वाणिज्यिकर अधिकारी ब्रजेश चतुर्वेदी की टीम ने सुबह प्राइवेट बस स्टैंड पर दिल्ली से आई बस गायत्री ट्रेवल्स ((आरजे ०९ पीबी २७५५)) की तलाशी ली। इसमें ७० बोरियों में भरा २२.५० क्विंटल पोस्ता दाना मिला। बस में बिना बिल-बिल्टी व अन्य वैधानिक दस्तावेज के इलेक्ट्रॉनिक सामान मिला। पोस्तादाना और इलेक्ट्रॉनिक सामान पर २ लाख २१ हजार रुपए की पेनल्टी वसूली। दूसरी कार्रवाई बघाना क्षेत्र में हुई। छोटीसादड़ी की तरफ से आ रहे ट्रक ((आरजे २७ जीए ३११६)) की तलाशी ली। इसमें २२ क्विंटल से अधिक लहसुन एवं लहसुन पाउडर मिला, जो बिना टैक्स चुकाए आ रहा था। ट्रक मालिक पर ४८ हजार रुपए की पेनल्टी लगाई। जमा नहीं होने पर ट्रक को बघाना थाने में खड़ा
करा दिया।
जेलर सहित तीन निलंबित
नीमच. जावद जेल से फरार हुए कुख्यात बदमाश शोएब लाला के मामले में शनिवार को जेल महानिदेशक सुरेंद्रसिंह यादव ने जावद जेल उपअधीक्षक केके खांडे व जेल प्रहरी अब्दुल मजीद और अनिल वैष्णव को निलंबित कर दिया।