• Hindi News
  • स्टैंड बना सेवा केंद्र, आवेदन में परेशानी

स्टैंड बना सेवा केंद्र, आवेदन में परेशानी

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कार्यालय संवाददाता - गंजबासौदा
तहसील परिसर स्थित लोक सेवा केन्द्र के सामने अव्यवस्थित खड़े वाहनों के कारण आवेदकों को आवेदन खिड़की तक पहुंचने में काफी मशक्कत करना पड़ती है। जिस स्थान पर आवेदन देने के लिए खिड़की बनाई गई है उसी के पास आवेदकों की सुविधा के लिए टीन शेड का निर्माण कराया गया था। लेकिन इस टीनशेड से आवेदकों को फायदा कम परेशानी ज्यादा हो रही है।
आवेदक बृजेश कुशवाह ने बताया कि वाहन चालक धूप से अपने वाहनों को बचाने के लिए टीन शेड की नीचे रख कर चले जाते हैं। जिस समय कोई आवेदक आवेदन लेकर आता है तो उसे अव्यवस्थित वाहनों के कारण खड़े होने के लिए पर्याप्त स्थान नहीं मिल पाता। केन्द्र प्रभारी दीपक राठौर ने बताया कि वाहनों को व्यवस्थित करने के लिए कई बार चालकों को मना कर चुके हैं साथ ही नो पार्किंग का पोस्टर भी चस्पा करा दिया है इसके बाद भी चालक अपनी मनमर्जी से वाहनों को टीनशेड के नीचे खड़ा कर रहे हैं।
प्रमोद राजपूत ने बताया की वाहनों को व्यवस्थित करने के लिए तहसील में वाहन स्टैंड भी ठेके से दिया गया था लेकिन कुछ दिनों बाद स्टैंड को बंद कर दिया गया। इसके बाद कुछ दिनों तक तो वाहन निर्धारित स्थान पर खड़े होने लगे लेकिन फिर अव्यवस्थित वाहन खड़े करने का सिलसिला शुरू हो गया है। इससे आवेदकों को परेशानी हो रही है।