• Hindi News
  • बिना डरे वोट कराने पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

बिना डरे वोट कराने पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भास्कर संवाददाता. शिवपुरी

शिवपुरी शहर सहित जिले के पांचों विधानसभा क्षेत्रों में शनिवार को पैरामिलिटरी फोर्स के सशस्त्र जवानों के साथ पुलिस का फ्लैग मार्च निकला। जिसका संदेश था कि आप निर्भीक होकर मतदान करें, हम आपकी सुरक्षा के लिए तैनात हैं।

जिले में एक साथ शाम साढ़े चार बजे फ्लैग मार्च शुरू किया गया। आधुनिक शस्त्रों से लैस 800 पैरामिलिटरी फोर्स व पुलिस जवानों ने संयुक्त रूप से वाहनों में सवार होकर शहर व ग्रामीण क्षेत्रों का भ्रमण किया। फ्लैग मार्च को उन सभी क्षेत्रों व गांव से होकर निकाला गया, जहां चुनाव के दौरान गड़बड़ी होने की आशंका है या पूर्व में कोई घटना हुई हो। सायरन बजाते हुए पुलिस वाहन में सशस्त्र जवानों की टोलियां जब निकलीं तो आमजन के साथ बच्चों में विशेष उत्सुकता देखी गई। सभी विधानसभा क्षेत्रों में एसडीओपी व तहसीलों में टीआई ने फ्लैग मार्च का नेतृत्व किया।

शातिर जेल में, जो बचे उन्हें चेतावनी

चुनाव से पहले ही पुलिस ने विभिन्न थाना क्षेत्रों के आदतन अपराधियों को दाखिले हवालात कर दिया। जो छुटभैया बदमाश रह गए, उन्हें भी फ्लैग मार्च करके यह चेतावनी दे दी, कि चुनाव में कोई गड़बड़ी की तो परिणाम ठीक नहीं होगा।



संदिग्ध क्षेत्रों पर रहेगी नजर

॥फ्लैग मार्च का उद्देश्य आमजन को निर्भीक होकर मतदान करने के लिए प्रेरित करना है। जहां गड़बड़ी हो सकती है या पूर्व में हुई है, उन क्षेत्रों को फ्लैग मार्च में शामिल किया गया। संदिग्ध क्षेत्रों पर विशेष नजर रखी जा रही है।॥

एमएस सिकरवार,एसपी, शिवपुरी