• Hindi News
  • अलग अलग जगह 3 हादसों में 7 घायल

अलग-अलग जगह 3 हादसों में 7 घायल

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भास्कर संवाददाता-!- बुरहानपुर
मंगलवार का दिन हादसों भरा रहा। मुक्ताई नगर के पास कार हादसे में भाजपा नेता की मौत के साथ ही जिले में अलग-अलग जगह तीन हादसे हुए। ये हादसे सुबह 9 से शाम 5 बजे तक हुए। पहले हादसे में ट्रक-मिनी ट्रक की टक्कर से तीन लोग घायल हो गए। दूसरे हादसे में बाइक की टक्कर से एक और तीसरे हादसे में लोडिंग वाहन की टक्कर से पति-पत्नी और बेटा घायल हो गए।
ट्रक-मिनी ट्रक की टक्कर से तीन घायल
निंबोला-!- मंगलवार सुबह 9 बजे इंदौर-इच्छापुर स्टेट हाईवे पर ट्रक और मिनी ट्रक की टक्कर से तीन लोग घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक ट्रक एमपी-07 एचबी-0722 खंडवा की ओर जा रहा था। चौड़ी नदी पुलिया के अंधे मोड़ पर सामने से आ रहे मिनी ट्रक एमपी-09 जीई-1941 से ट्रक की टक्कर हो गई। इससे ट्रक ड्राइवर योगेशकुमार सहित इसमें सवार राघवेंद्र राजेश, संदीप कृपाशंकर घायल हो गए। टक्कर के बाद हाईवे पर जाम लग गया। किसी तरह लोगों ने धक्का देकर मिनी ट्रक को हटाया। इसके बाद एक ओर से वाहन निकले। सुबह 11.30 बजे अशोका ग्रुप की क्रेन से रेलिंग में फंसे ट्रक को निकाला गया। इसके बाद हाईवे पर यातायात सुचारू हो सका। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ट्रक और मिनी ट्रक पुलिया से नीचे गिरते तो बड़ा हादसा हो सकता था।
बाइक की टक्कर से एक युवक घायल
देड़तलाई-!- मंगलवार दोपहर 12 बजे देड़तलाई में बुरहानपुर-अमरावती रोड पर दो बाइक की टक्कर हो गई। जानकारी के मुताबिक यवतमाल निवासी प्रताप लक्ष्मण हथगढ़े इंदौर से बाइक एमएच-29-4527 से घर लौट रहा था। देड़तलाई में सामने से आ रही बाइक से उसकी टक्कर हो गई। टक्कर से प्रताप रोड पर गिर पड़ा। उसके पैर में फ्रेक्चर हुआ है। आसपास मौजूद लोगों ने प्रताप को उठाया। एंबुलेंस 108 से उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया। टक्कर के बाद दूसरा बाइक सवार मौके से भाग गया।