• Hindi News
  • चलती पैसेंजर में चढ़ते समय पैर फिसलने से प्लेटफार्म पर गिरा, घायल

चलती पैसेंजर में चढ़ते समय पैर फिसलने से प्लेटफार्म पर गिरा, घायल

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भास्कर संवाददाता. बुरहानपुर
असीरगढ़ रेलवे स्टेशन पर शनिवार सुबह चलती पैसेंजर में चढ़ते समय पैर फिसलने से रमेश सीताराम गिर पड़ा। उसके गिरते ही प्लेटफार्म पर यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। स्टेशन पर खड़े कुछ लोगों ने रमेश को उठाकर एक ओर किया। प्लेटफार्म पर पीठ के बल गिरने से उसके कंधे पर चोट आई है। पहचान के लोगों ने रमेश के बेटे को संपर्क कर स्टेशन पर बुलाया। बेटा पहुंचा और उसने पिता को एंबुलेंस 108 से जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां रमेश का इलाज चल रहा है।
निंबोला निवासी रमेश खेती करता है। उसकी बेटी अलका रावेर जिले के इटवा में ब्याही है। रमेश बहुत दिन से बेटी से नहीं मिला था। शुक्रवार को घर पर उसने बेटी के पास जाने की इच्छा जताई। शनिवार सुबह 6.30 बजे वह असीरगढ़ स्टेशन के लिए घर से निकला। एक घंटे बाद स्टेशन पर इटारसी-भुसावल पैसेंजर पहुंची। ट्रेन में पैर रखने तक की जगह नहीं थी। गेट तक लोग सामान के साथ बैठे थे।



पैसेंजर ट्रेन में चढ़ते समय प्लेट फार्म पर गिरने से सुरेश महाजन के कंधे पर चोट आई।

हाथ से छूट गया गेट का हैंडल

पहले रमेश ने ट्रेन की लोकल बोगियों में खाली जगह देखी। लेकिन हर बोगी खचाखच भरी थी। कुछ देर बाद ट्रेन चलने लगी। रमेश चलती ट्रेन में चढऩे लगा। भीड़भाड़ के कारण वह ठीक से चढ़ नहीं पाया। किसी तरह गेट का हैंडल पकड़कर उसने पायदान पर पैर रखा। अचानक भीड़ का धक्का लगा और हैंडल से उसका हाथ छूट गया। वह प्लेटफार्म पर पीठ के बल गिर पड़ा। यह देख लोग सकते में आ गए। उन्होंने तुरंत रमेश को उठाया। रमेश पटरी पर गिरता तो बड़ा हादसा हो सकता था।