• Hindi News
  • आपकी समस्या हमारी नजर में है, हम काम करने में विश्वास रखते है

आपकी समस्या हमारी नजर में है, हम काम करने में विश्वास रखते है

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
खंडवा. एसएन कॉलेज के पीछे जसवाड़ी रोड स्थित भाजपा प्रत्याशी नंदकुमारसिंह चौहान का आवास एवं कार्यालय। सुबह 7 बजते ही यहां भाजपा के वरिष्ठ नेताओं एवं कार्यकर्ताओं की भीड़ जुटनी शुरू हो गई। इनमें से कुछ लोग ऐसे भी हैं जो चौहान की राजनीतिक चमक को देखकर भाजपा से जुड़े हैं। बुरहानपुर से रात तीन बजे खंडवा पहुंचे श्री चौहान सुबह 6 बजे से कार्यालय में लोगों से मिलजुल रहे हैं। खंडवा विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान गांव एवं खास लोगों से मुलाकात की जानकारी भाजपा नेता कैलाश पाटीदार एवं त्रिलोक पटेल देते हैं। आठ बजे कार्यालय से खंडवा पालक प्रभारी राजेश डोंगरे एवं कार्यकर्ताओं के साथ चौहान का काफिला निकलता है। शनिवार को श्री चौहान सफेद स्कार्पियो में सवार होकर टिटगांव पहुंचे। यहां विधायक देवेंद्र वर्मा विकास कार्यों का हवाला देकर कहते हैं लोगों से वोट मिलेंगे। श्री चौहान लोगों से कहते हैं आपकी समस्या हमारी नजर में है। हम काम करने में विश्वास रखते हैं।
श्री चौहान खुद के कार्यों की चर्चा के साथ मोदी के नाम पर वोट मांगते हैं। वे शिवराजसिंह चौहान सरकार की योजनाओं एवं उपलब्धियों को गिनाते हैं। इस दौरान पानी और सड़क की समस्या पर लोगों के सवालों को सहजता से जवाब भी देते हैं।
पानी और मुआवजा का वादा करो, तभी वोट देंगे - कोलगांव में नुक्कड़ सभा के बाद श्री चौहान एक दिवंगत कार्यकर्ता के घर जाते हैं। वहां से लौटते वक्त रास्ते में गांव के पर्वत सिंह, मंगू सिंह और लाल सिंह, दगड़ू बाई ने चौहान से कहा तालाब के डूब क्षेत्र का मुआवजा और सिंचाई के लिए पानी मिलेगा तभी वोट करेंगे।



नंदकुमारसिंह चौहान

चौहान लाइव