• Hindi News
  • भजनों पर देर रात तक झूमे लोग

भजनों पर देर रात तक झूमे लोग

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कार्यालय संवाददाता - विदिशा
शुक्रवार और शनिवार की दरम्यानी रात माधवगंज स्थित कन्हैया हजारी का बाड़ा परिसर में भजन संध्या एवं दिव्य दर्शन कार्यक्रम आयोजित किया गया। श्री खाटू श्याम के भजनों पर लोग देर रात तक झूमते रहे। भजन सुनने के लिए बड़ी संख्या में लोग कन्हैया हजारी का बाड़ा पहुंचे थे।
कार्यक्रम का आयोजन श्री श्याम मित्र मंडल विदिशा, पेपर एवं प्रिंटर्स एसोसिएशन विदिशा एवं बाड़ा विकास समिति के संयुक्त तत्वावधान में किया गया। ख्याति प्राप्त श्याम दीवानी गायिका ममता गुप्ता सीहोर एवं उनके सहयोगी बाबूभाई ने देर रात तक अपने सुंदर भजनों की प्रस्तुति से श्रोताओं को बांधे रखा।
गायिका ममता गुप्ता ने श्याम तेरी तस्वीर सिरहाने रखकर सोते हैं भजन पेश किया। इसके बाद एक से बढ़कर एक भजनों की श्रृंखला ने श्रोताओं को रात 2 बजे तक झूमने पर मजबूर कर दिया।




हनुमान जयंती पर निकलेगी शोभायात्रा

विदिशा. विहिप और बजरंग दल की बैठक लक्ष्मीबाई धन्नालाल अग्रवाल धर्मशाला में आयोजित की गई। इसमें हनुमान जयंती धूमधाम से मनाने को लेकर चर्चा की गई। विहिप के जिला महामंत्री मलखानसिंह ठाकुर ने बताया कि हर साल की तरह इस साल भी हनुमानजी के जन्मोत्सव पर विशाल शोभायात्रा 15 अप्रैल मंगलवार को सुबह 10 बजे श्री बैकुंठधाम श्री लक्ष्मीनारायण मंदिर बाल विहार से निकाली जाएगी। यह शोभायात्रा माधवगंज से होते हुए तिलक चौक, लोहा बाजार स्थित रामदेव समाज मंदिर तक पहुंचेगी। वहां पहुंचकर उसका समापन होगा। बैठक में विहिप के जिलाध्यक्ष प्रेम सराफ, विक्रम सक्सेना, अशोक माहेश्वरी, आशुतोष सोनी, जसवंतसिंह रघुवंशी आदि अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे।

धर्म प्रवाह

कन्हैया हजारी का बाड़ा परिसर में किया गया आयोजन

विदिशा। श्री खाटू श्याम के भजन पेश करती ममता गुप्ता।