• Hindi News
  • विवेकानंदजी का दिया संदेश, लिया संकल्प

विवेकानंदजी का दिया संदेश, लिया संकल्प

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भास्कर संवाददाता-!-निवाली
नगर में सोमवार रात को स्वामी विवेकानंदजी की संदेश यात्रा का नगरागमन हुआ। रात करीब 8 बजे बस स्टैंड चौराहे पर यात्रा पहुंची। इसके बाद यात्रा नगर में विभिन्न मार्गों से होकर निकली। यहां पर विद्यार्थियों ने रथ में रखी मूर्ति पर माल्यार्पण कर पुष्पवर्षा से स्वागत किया गया। विद्यार्थियों को स्वामीजी के जीवन के बारे में बताया गया।
शासकीय हाईस्कूल में विद्यार्थी परिषद के जिला संगठन मंत्री हर्षित जैन ने विद्यार्थियों को स्वामीजी के संदेश का वाचन कर उनके पथ पर चलने का संकल्प दिलाया। इसमें विद्यार्थियों ने नारेबाजी करते हुए युवाओं को स्वामीजी के विचारों से जुडऩे का आह्वान किया गया। यात्रा का विभिन्न स्थानों पर पुष्पवर्षा कर स्वागत किया। यहां से यात्रा पानसेमल के लिए रवाना हो गई। इस दौरान विकास पांडे, महेंद्र गोयल, अखिलेश सोनी, हुकुम पंवार, जगदीश पंडित, दिलीप वाणी, वीरेंद्र वाणी, श्यामसिंह कन्नौजे, एमके कौशल, पलाश सोनी, इकराम खरते उपस्थित थे।




युवाओं ने किया यात्रा का स्वागत

खेतिया-!- स्वामी विवेकानंद की रथ यात्रा नगर में पहुंची। नगर में यात्रा का अभाविप सहित अन्य लोगों द्वारा स्वागत किया। नगर के शाबामावि में अभाविप के अध्यक्ष सत्यम पाटील, मुख्य सचिव महेश मगर, सचिव दिनेश कन्नौजे व अंकित यादव सहित विद्यार्थियों ने रथ यात्रा का स्वागत किया। टैगौर चौराहे पर रैली को अभाविप के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य एवं जिला संयोजक विक्रम चौहान व जिला कार्यकारिणी सदस्य प्रहलाद सोनी ने संबोधित किया। साथ ही गांधी चौक में गांधीजी की प्रतिमा पर भी माल्यार्पण किया।

स्वामी विवेकानंदजी की संदेश यात्रा का हुआ नगरागमन