• Hindi News
  • घर के दरवाजे पर अंदर से ताला लगाकर महिला ने लगाई आग, मौके पर हुई मौत

घर के दरवाजे पर अंदर से ताला लगाकर महिला ने लगाई आग, मौके पर हुई मौत

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भास्कर संवाददाता - शाहपुर
गुरुवार रात १२ बजे शाहपुर के वार्ड क्रमांक ३ में सुलभा गजानन ((२५)) ने दरवाजे में अंदर से ताला लगाकर खुद को आग लगा ली। जलने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। लपटें उठी तो पड़ोसियों को घटना का पता चला। इस दौरान पति गजानन घर पर नहीं था। लोगों ने उसको खबर दी। हड़बड़ाया गजानन घर पहुंचा। उसने छत पर चढ़कर टीन उचकाया और अंदर पानी डाला। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस और फायर बिग्रेड मौके पर पहुंची। आग बुझने के बाद टीआई विनोदसिंह कुशवाह, एसआई ओमप्रकाश सिंह ने अंदर जाकर देखा। सुलभा पूरी तरह जल चुकी थी। घर का सामान भी राख हो चुका था।
जानकारी के मुताबिक रात में सुलभा घर पर अकेली थी। पति गजानन बाहर गया था। सुलभा ने घर का दरवाजा बंद कर अंदर से ताला लगा लिया। इसके बाद आग लगा ली। लपटें उठती देख पड़ोसी सकते में आ गए। वे गजानन के मकान की ओर दौड़ पड़े। सभी ने आग बुझाने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो सके। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। फायर बिग्रेड पहुंचने के बाद आग पर काबू पाया गया। आग से सामान जल गया।




दो साल पहले हुई थी शादी - शाहपुर पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है। शुक्रवार सुबह पुलिस ने शाहपुर में सुलभा के शव का पोस्टमार्टम कराया। इसके बाद शव परिजन को सौंप दिया। बेटी की मौत की खबर लगते ही मायके वाले भी शाहपुर पहुंचे। बदहवास परिजन बिलख उठे। घटना के बाद से शाहपुर में भी माहौल $गमगीन हो गया। सुलभा की दो साल पहले गजानन से शादी हुई थी। गजानन मजदूरी करता है।

> वार्ड क्रमांक तीन की घटना > लोगों ने पुलिस को सूचना दी