• Hindi News
  • केडी भंडारी के हलके में 17 वार्डों में हरेक को निगम देगा 40 लाख

केडी भंडारी के हलके में 17 वार्डों में हरेक को निगम देगा 40 लाख

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भास्कर न्यूज -!- जालंधर
विधानसभा हलका नार्थ के विधायक केडी भंडारी ने लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। उनके हलके में पड़ते 17 वार्डों में फरवरी महीने में विकास के काम शुरू हो जाएंगे। नगर निगम हर वार्ड में 40 लाख रुपए खर्च करेगा। इसके अलावा तीन करोड़ रुपए अपने फंड में से केडी भंडारी विकास करवाएंगे। इस पैसे से प्राथमिकता के आधार पर नई कॉलोनियों में विकास होगा। भंडारी के आवास पर बैठक में ये फैसला किया गया है।
बैठक के बाद भंडारी ने कहा कि पार्षदों और इलाके के प्रमुख नेताओं ने सड़कों की समस्या बताई। सबसे पहले सड़कें बनाने की ही मांग की। स्ट्रीट लाइट और सीवरेज संबंधी समस्याएं भी रखी हैं। मेयर सुनील ज्योति ने अब तक के पास हुए पेयजल के कामों के बारे में बताया। फैसला किया गया है कि निगम अपने खाते में से हरेक वार्ड को 40 लाख रुपए देगा, जबकि तीन करोड़ रुपए में से हलके के बाकी हिस्सों में
काम होगा।
भंडारी ने सभी वार्डों से आए नेताओं से कहा कि अपने-अपने इलाके में बैठकें करें। लोगों की समस्याएं सुनें। वर्करों को लोकसभा चुनाव के लिए संगठित करें।
हलके के जिन वार्डों में विपक्ष के पार्षद हैं, वहां सत्तापक्ष के वो नेता लोगों को एक्टिव होकर लीड करेंगे जो चुनाव हार गए थे। इस दौरान पार्षद भगवंत प्रभाकर, कमलजीत सिंह गांधी, कमलजीत सिंह बेदी, मिंटा कोछड़, किशन लाल शर्मा, पवन कुमार सहित तमाम नेता उपस्थित थे।