• Hindi News
  • कपूरथला रोड दो दिन बाद बनेगी, कल आएगी रिपोर्ट

कपूरथला रोड दो दिन बाद बनेगी, कल आएगी रिपोर्ट

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भास्कर न्यूज - जालंधर
घटिया मैटीरियल और खराब क्वालिटी के कारण उखाड़ी गई कपूरथला रोड अब सोमवार के बाद ही बनाई जाएगी। लैब में जांच को भेजे गए सैंपल की रिपोर्ट सोमवार को आएगी। सैंपल रिपोर्ट आने के बाद ही मेयर इस सड़क को बनाने का फैसला लेंगे। निगम ने ठेकेदार वीके गुलाटी को वीरवार शाम को ही नोटिस जारी कर दिया था। हालांकि सैंपल रिपोर्ट आज आनी थी, जोकि अब सोमवार को आएगी।
कपूरथला रोड बनाने का काम वीरवार को शुरू हुआ था। बस्ती बावा खेल नहर से लेकर राज नगर मोड़ तक करीब दो सौ फुट का टोटा बनाया गया था। इस सड़क को बनाते समय डाला गया मैटीरियल घटिया बताया गया है। दो ट्रक लुक बजरी डालने के बाद तीसरा ट्रक वापस लौटा दिया गया था। शाम को ही मेयर ने मौके का दौरा कर सड़क ठीक न बनी होने के बाद सैंपल भरवाया और जांच को भेजा। उसकी रिपोर्ट दो दिन बाद आएगी।



रिपोर्ट आने के बाद ही फैसला करेंगे

मेयर सुनील ज्योति का कहना है कि रिपोर्ट आने में देरी हो रही है। क्योंकि 48 घंटे जांच रिपोर्ट में लगते हैं। रिपोर्ट आने के बाद ही फैसला किया जाएगा कि सड़क को दोबारा कब बनाया जाएगा। मेयर ने शुक्रवार को कपूरथला रोड को उखड़वा दिया था। दुकानदारों ने भी घटिया सड़क बनाने की शिकायत की थी।

दूसरे हिस्से का काम

आज शुरू होगा

कपूरथला रोड के दूसरे हिस्से का काम रविवार सुबह शुरू किया जाएगा। शनिवार दोपहर को मशीनरी पहुंच चुकी थी। यह हिस्सा ड्रोना गार्डन के आगे से लेकर सर्जिकल कांप्लेक्स तक बनेगा। उसके बाद आगे का हिस्सा सर्जिकल कांप्लेक्स से लेकर निगम लिमिट तक बनाया जाएगा।